Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत और सचिन पायलट आए नजर, बीजेपी ने बताया दिखावा

Rahul Gandhi With Ashok Gehlot And Sachin Pilot: राहुल गांधी राजस्थान में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उनकी सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है.

article-main

Rajasthan Election 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में अशोक गदहलोत और सचिन पायलट के बीच लगभग पूरे 5 साल तक रस्साकशी का माहौल रहा. हालांकि, चुनाव से पहले दोनों ने सब ठीक होने का दावा करते हुए कहा है कि अब कोई झगड़ा नहीं है पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर बीजेपी का सामना कर रही है. हालांकि, बीजेपी इस पर खूब तंज कस रही है और दोनों के बीच तनातनी का मुद्दा भी उठा रही है. राहुल के साथ पायलट और सीएम गहलोत की तस्वीर पर बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि यह सब बस फोटो ऑप के लिए है और प्रदेश की जनता को 5 साल तक इनकी खींच-तान का नुकसान उठाना पड़ा है. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राजस्थान दौरे पर कहा कि अब कोई फायदा नहीं होने वाला है. 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी बहुत आक्रामक तरीके से गहलोत सरकार की नीतियों पर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राजस्थान दौरे पर कहा कि इनका यहां अब कुछ नहीं होने वाला है. बीजेपी भारी बहुमत के साथ चुनाव जीतने वाली है. प्रदेश की जनता ने 5 साल तक कांग्रेस नेताओं के आपसी झगड़े की वजह से बहुत कुछ सहा है. इनकी वजह से प्रदेश में विकास कार्य नहीं हुआ है और न केंद्र की नीतियों को ही सही से लागू किया जा सका. 

यह भी पढ़ें: बिहार में इस जगह पर मिल गया सोने का भंडार, जानिए कब से होगी खुदाई  

'राहुल गांधी के लिए' तो पोस्टर में भी जगह नहीं 
संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, 'चुनाव से पहले राहुल गांधी राजस्थान आए हैं. यह सिर्फ फोटो शूट भर है. राजस्थान के चुनाव प्रचार में तो राहुल गांधी को पोस्टर में भी जगह नहीं मिली थी. इन लोगों ने क्या-क्या नहीं किया. इनके पोस्टर में तो राहुल गांधी का फोटो तक नहीं था, क्योंकि उन्हें भी पता है कि यहां कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला. जनता गहलोत सरकार से बुरी तरह से परेशान है और अब इनकी यहां से विदाई तय है' बता दें कि राहुल गांधी बुधवार देर रात मां सोनिया गांधी को लेकर जयपुर पहुंचे हैं. 

राहुल गांधी ने कहा, बीजेपी को बड़े अंतर से हराएंगे
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के भारी बहुमत से जीतने का दावा किया है.. उन्होंने कहा, ‘पूरी कांग्रेस पार्टी अपने हजारों-लाखों कार्यकर्ताओं के साथ एकजुट है. हम एक साथ हैं और एक साथ ही रहेंगे. हम यहां भारी बहुमत के साथ चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे. अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में ऐतिहासिक काम हुआ है और जनता उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद देगी.' सोनिया गांधी भी जयपुर में हैं लेकिन वह चुनाव प्रचार नहीं करेंगी बल्कि स्वास्थ्य कारणों से राजस्थान पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें: लंदन से वापस आएंगी यूपी से चोरी हुई मूर्तियां, जानिए क्यों है इतनी खास  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement