Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejashwi Yadav Viral Video: एयरपोर्ट पर नन्ही फैन से बात करते हुए तेजस्वी यादव को याद आए PM Modi, देखें वीडियो 

Tejashwi Yadav Viral Video: चुनाव प्रचार में लगातार व्यस्त तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरजेडी नेता इसमें अपनी नन्ही प्रशंसक से बातें करते नजर आ रहे हैं. 

Latest News
Tejashwi Yadav Viral Video: एयरपोर्ट पर नन्ही फैन से बात करते हुए तेजस्वी यादव को याद आए PM Modi, देखें वीडियो 

एयरपोर्ट पर बच्ची से बात करते दिखे तेजस्वी यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए सभी नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं. आरजेडी लीडर और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात एक नन्ही फैन से हुई और उसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है. तेजस्वी इस वीडियो में बच्ची से बात करते हुए कहते हैं कि पीएम मोदी जी(PM Modi) को भी कोई वीडियो दिखा दे. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम इस दौरान काफी हंसी-मजाक करते भी दिखे. 

तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो 
दरअसल पटना एयरपोर्ट पर बच्ची अपने मामा को लेने के लिए आई थी. इसी दौरान उसने तेजस्वी यादव को देखा और फिर आरजेडी लीडर ने भी अपने पास बुलाकर बातचीत की. बच्ची का नाम फातिमा है और उसने बताया कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन है. इस पर आरजेडी नेता ने पूछा कि क्या अच्छा लगता है, तो हाजिर जवाब बच्ची ने कहा कि आप सबको नौकरी देते हैं. इस पर हंसते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि देखिए, कोई मोदीजी को भी दिखा दे. 


यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोपों पर बोले बृजभूषण, 'गलती मानने का सवाल ही नहीं उठता?'   


तेजस्वी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि मीडियाकर्मियों से नियमित संवाद होता है. आज इस बच्ची से मुलाकात हुई. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं. बच्ची तेजस्वी को यह भी बताती है कि उसके मामा दुबई से आ रहे हैं और वह उन्हीं को लेने के लिए एयरपोर्ट आई है. 


यह भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, हफ्ते में 1 बार पत्नी से मिलने की इजाजत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement