Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सस्ते दाम में खरीदें ये बेहतरीन Spin Mops, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त Discount

अगर आप अपने घर के लिए Spin Mops लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Spin Mops पर भारी छूट मिल रही है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है.  इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के लिए Spin Mops लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Spin Mops पर भारी छूट मिल रही है. 

Spin Mops का इस्तेमाल लगभग में किया जाता है. यह घर की साफ-सफाई करने में मदद करता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक Spin Mops पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 3,000 रुपये का Spin Mop 1300 में मिल रहा है. इन्हें इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है. आइए आपको ऐसे Spin Mops के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से किफायती दामों में खरीद सकते हैं. 

Gala e-Quick Spin Mop


यह Spin Mop 2 Microfiber Refills के साथ आता है. घर में इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह 48% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 2,199 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,149 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Spotzero by Milton Prime Spin Mop


Amazon पर यह Spin Mop 57% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 2,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Scotch-Brite 2-in-1 Bucket Spin Mop


Scotch Brite के इस Spin Mop पर 40% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,800 रुपये है लेकिन डिस्काउंट Amazon पर डिस्काउंट के यह 1,085 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Presto! Elite Spin Mop

 


इस Spin Mop की कीमत 2,158 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 49% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 1,099 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement