Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024 से पहले Ravi Kishan पर महिला के गंभीर आरोप, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

Ravi Kishan गोरखपुर सांसद हैं और फिर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. एक महिला ने उन्हें अपनी बेटी का पिता बताते हुए गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद सांसद की पत्नी उनके बचाव में उतरी हैं.

Latest News
article-main

Ravi Kishan और उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024 का मतदान शुरू होने से पहले फिल्म अभिनेता से नेता बने रवि किशन (Ravi Kishan) मुश्किल में फंस गए हैं. गोरखपुर सांसद रवि किशन पर एक महिला ने अपनी 27 साल की बेटी का पिता होने का आरोप लगाया है. इस बार फिर भाजपा के टिकट पर गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे रवि किशन पर ये आरोप लगने के बाद राजनीतिक बवाल मच गया है, जिसके बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला अपने पति के बचाव में सामने आई हैं. प्रीति शुक्ला ने आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर और 6 अन्य लोगों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में तहरीर दी है, जिस पर FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने अपर्णा सोनी के अलावा उसकी बेटी, बेटे व पति के साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता विवेक पांडे के खिलाफ FIR दर्ज की है. इन सभी पर ब्लैकमेलिंग से लेकर धमकी देने तक के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाने का लगाया है आरोप

प्रीति शुक्ला ने FIR में मुंबई निवासी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर पर अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाने का आरोप लगाया है. तहरीर में कहा गया है कि अपर्णा ने रवि किशन को बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए 20 करोड़ रुपये की मांग की है. प्रीति शुक्ला ने यह भी बताया है कि इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की जा चुकी है. इसके बावजूद अपर्णा ने 15 अप्रैल को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मनगढ़ंत आरोप लगाए हैं.

रवि किशन की छवि धूमिल करने की साजिश का आरोप

प्रीति शुक्ला ने FIR में यह भी लिखवाया है कि अपर्णा ठाकुर, उसके 58 साल के पति राजेश सोनी, 27 साल की बेटी सालशिनोवा सोनी, 25 साल के बेटे सोनिक सोनी ने सपा नेत विवेक कुमार पांडे व एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू के साथ मिलकर साजिश की है. इस साजिश के तहत रवि किशन की छवि धूमिल कर चुनाव प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है. ये लोग आपराधिक घटना भी कर सकते हैं.

इन धाराओं में दर्ज हुई है FIR

हजरतगंज थाना पुलिस ने प्रीति शुक्ला की FIR पर अपर्णा सोनी, उसके पति, उसकी बेटी, बेटे व सपा नेता विवेक कुमार पांडे और खुर्शीद खान राजू के खिलाफ FIR दर्ज की है. FIR में IPC की धारा 120b, 195, 386, 388, 504 और 506 के तहत आरोप दर्ज हुए हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement