Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, मां ने सेहरा पहना दी अंतिम विदाई

Sidhu Moosewala Funeral: सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में कर दिया गया है. उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों लोग उमड़े.

article-main

पैतृक गांव में हुआ सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मशहूर युवा गायक सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं. मंगलवार दोपहर उनके पैतृक गांव मूसा में शुभदीप सिंह सिद्धू का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मां-बाप के इकलौते बेटे सिद्धू को हजारों की तादाद में लोग अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़े. सिद्धू को उनकी मां ने सेहरा पहना कर अंतिम विदाई दी.

रविवार को की गई थी मूसेवाला की हत्या
सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मनसा सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा आठ बजे मूसेवाला का शव उनके पिता और उनके भाई को सौंपा. इस दौरान गायक के कुछ रिश्तेदार भी अस्पताल में मौजूद थे. इसके बाद शव को मनसा स्थित गायक के घर ले जाया गया. 

पढ़ें- Sidhu Moose Wala के अंतिम संस्कार में पिता ने उतार दी पगड़ी, देखें PHOTOS

शुभदीप का शव घर पहुंचने से पहले ही हजारों की तादाद में उनके प्रशंसक उनके गांव में पहुंच गए थे. इनमें से कई लोगों ने गायक के समर्थन में नारेबाजी भी की. मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई.

वीडियो- Sidhu Moose Wala के माता- पिता का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

मूसेवाला (28) कांग्रेस नेता भी थे. हमले के समय उनके साथ गाड़ी में मौजूद उनके रिश्ते के भाई और एक दोस्त गोलीबारी में घायल हो गए थे. शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग गठित करने की सोमवार को घोषणा की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement