Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों ने जमकर काटा बवाल, 2 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Punjab News: पंजाब की संगरूर जेल में हिंसक झड़प क्यों हुई इसके पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Latest News
article-main


Punjab News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब की संगरूर जेल में उस समय हड़कंप मच गया जब कैदियों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस खूनी हिंसा में दो कैदियों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच कर रहे हैं.

संगरूर जेल के डॉक्टरों के मुताबिक गंभीर हालत में कैदियों को अस्पताल लाया गया था. जिनमें दो की मौत अस्पताल लाते रास्ते में ही हो गई, जबकि दो कैदियों के शरीर पर गंभीर चोटें हैं. उनको पटियाला के राजेंद्र अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

जेल में अफरा-तफरी का माहौल
जेल के अंदर हिंसक झड़प क्यों हुई इसके पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने भी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इस घटना के बाद जेल में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतकों की पहचान हर्ष और धरमिंदर के रूप में हुई है. इस घटना के बाद पंजाब जेल में सुरक्षा पर फिर सवाल उठने लग गए हैं. पिछले कुछ दिनों में जेल में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अगर जेल प्रशासन इन्हें गंभीरता से लेता तो इतना बड़ा खूनी खेल नहीं होता. फिलहल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement