Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कश्मीर में हादसे का शिकार हुई Pakal Dul Project की गाड़ी, 7 की मौत

Pakal Dul Project Accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हुए एक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है.

article-main

Accident Site

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. पाकल डल प्रोजेक्ट की एक क्रूजर गाड़ी का बहुत भीषण एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने किश्तवाड़ के डीसी डॉक्टर देवांश यादव से इस हादसे के बारे में बात की है.

यह हादसा डांगडुरु डैम की साइट के पास हुआ है. इस हादसे में 7 की मौत हुई है और एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल है. उन्होंने यह भी बताया कि घायल को जरूरत के हिसाब से किश्तवाड़ के जिला अस्पताल या डोडा के GMC में भेजा जा रहा है. जितेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि जो भी मदद जरूरी होगी वह मुहैया कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें- हाथ-पैर से दिव्यांग लेकिन यूपीएससी में कर दिया कमाल, पहली बार में किया क्वालीफाई

गाड़ी पलटने से हुआ हादसा
रिपोर्ट के मुताबिक, यह क्रूजर गाड़ी डांगडुरु प्रोजेक्ट पर काम करने वाले मजदूरों को लेकर आ रही थी. डैम से थोड़ा पहले ही गाड़ी पलट गई और कुछ लोग गाड़ी के नीचे दब गए. बता दें कि यहां एक हाइडल पावर प्रोजेक्ट को तैयार किया जा राह है जिसका बांध चिनाब नदी पर बना हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement