Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh में 3 ग्रामीणों की हत्या के बाद हुआ एनकाउंटर, 6 नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Bijapur Encounter: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए एक एनकाउंटर में कुल 6 नक्सली मारे गए हैं. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है और अभी तक कुल 6 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं.

Latest News
article-main

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में 6 नक्सली मारे गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, होली के दिन नक्सलियों ने बासागुड़ा में 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी थी. इसके बाद से ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. बुधवार सुबह हुए इस ऑपरेशन में नक्सलियों के प्लाटून नंबर 10 का सामने डीआरजी, सीआरपीएफ और कोबरा जवानों की संयुक्त टीम से हुआ जिसमें ये नक्सली मारे गए. एनकाउंटर के बाद सर्च ऑपरेशन जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजापुर के चिकुरबट्टी-पुसबाका के जंगलों के पास सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ हुई. इसमें डीआरजी, कोबरा और सीआरपीएफ 229 के जवान शामिल थे. एनकाउंटर खत्म होने के बाद सुरक्षाबलों ने जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया. इसमें अभी तक 6 नक्सलियों के शव बरामद किए जा चुके हैं. यह संख्या बढ़ भी सकती है.


यह भी पढ़ें- ED ने चेक की वॉशिंग मशीन और करोड़ों देख चौंक गए अधिकारी, कहां हुआ ऐसा


Chhattisgarh | Bodies of six naxals recovered following encounter between security forces and naxals in the forest area near Chikurbatti-Pusbaka in Bijapur district. DRG, CRPF 229, CoBRA teams were involved in the operation https://t.co/iw9zKzTCfS pic.twitter.com/sRzrQKIztN

एक महिला नक्सली भी हुई ढेर
बताया गया है कि मारे गए नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी शामिल है. इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम सर्च ऑपरेशन पर निकली थी. एनकाउंटर में मारे गए नक्सलियों के साथ हथियार भी बरामद किए गए हैं.


यह भी पढ़ें- पत्नी को कह दिया था 'Second Hand', कोर्ट ने पति पर लगा दिया 3 करोड़ का जुर्माना


बीजापुर के SP जितेंद्र यादव ने कहा है कि यह एनकाउंटर तालपेरू नदी के किनारे स्थित जंगल में हुआ है.
 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement