Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आज नहीं होगा आफताब का नार्को टेस्ट, जानिए अब तक के 5 बड़े अपडेट

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट की तैयारी पूरी कर ली गई है, लेकिन आज उसका नार्को टेस्ट नहीं होगा.

article-main

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को टाल दिया गया है. उसका नार्को टेस्ट की तैयारी अंबेडकर अस्पताल में पूरी कर ली गई थी. इसे आखिरी मौके पर रोक दिया गया. वहीं श्रद्धा के परिवार ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. परिवार की मांग है कि श्रद्धा हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंपी जाए.  

दरअसल, श्रद्धा का हत्यारोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है. इस पूरे खूनी खेल की जानकारी लेने के लिए पुलिस ने नार्को टेस्ट की इजाजत ली थी. आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को अंबेडकर अस्पताल में किया जाना था, लेकिन कुछ परिक्षणों में खामी मिलने के कारण इसे आज टाल दिया गया है. आफताब के शारीरिक और मानसिक परिक्षणों को पूरा कर नार्को टेस्ट कराया जाएगा. 

परिवार ने दिल्ली ​हाईकोर्ट में लगाई याचिका

श्रद्धा वालकर के परिवार ने बेटी के हत्यारों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने अपनी मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. परिवार का आरोप है कि बेटी की हत्या मामले में जांच कर रही पुलिस कई चीजें लीक कर रही है,​ जिसका फायदा आरोपी आफताब पूनावाला उठा सकता है. 

पुलिस ने नार्को टेस्ट के लिए तैयार किए 50 सवाल 

श्रद्धा वालकर की हत्यारोपी के नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस ने तैयारी पूरी कर ली है.  पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए 50 सवालों की एक लिस्ट तैयार की है. यह सवाल आफताब से नार्को टेस्ट के दौरान पूछे जाने हैं. इनका जवाब नार्को टेस्ट के दौरान ही लिए जाने की एक वजह है. पुलिस को संभावना है कि आफताब इन सवालों के जवाब बहुत ही सोच समझकर दे रहा है. ऐसे में उस से सच निकलवाना आसान नहीं है. 

पुलिस को अंग्रेजी में ही जवाब दे रहा आफताब

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आफताब हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं का अच्छा जानकार है, लेकिन वह पुलिस को सिर्फ अंग्रेजी में ही जवाब दे रहा है. एक्सपर्टस का मानना है कि इसके पीछे आफताब का पिछले 6 माह में मानसिक रूप से पूरी तरह तैयार हो जाना है. वह पुलिस को घुमाने और बयानों में हेरफेर से बचने के लिए ऐसा कर रहा है.

दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को पालघर के जिले के वसई स्थि​त यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी पहुंची. यहां टीम ने सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान से करीब एक घंटे तक पूछताछ की. 

आफताब के परिवार का पता लगाने में भी पुलिस जुटी हुई है. पुलिस की टीम आफताब के परिवार का पता लगाने के लिए मुंबई के मीरा रोड स्थित सोसाइटी पहुंची. यहां भी उनका कुछ पता नहीं लगा.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement