Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए 'मेहता साहब' पक्के, ये मशहूर एक्टर निभाएंगे रोल?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में काफी समय से 'मेहता साहब' (Mehta Sahab) का किरदार नजर नहीं आ रहा है. वहीं, हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है.

Latest News
article-main

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक इस सीरियल को अब तक कई एक्टर्स छोड़कर जा चुके हैं और कई नए कलाकार इससे जुड़ चुके हैं. बीते दिनों ऐसी खबरों से चौंकाया था कि 'मेहता साहब' का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कहने वाले हैं. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने शो के लिए नए 'मेहता साहब' ढूंढ़ लिए हैं.

पिछले कई एपिसोड से शैलेश शो में नजर नहीं आए हैं. दर्शक इस बात की निराशा भी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर कर चुके हैं. वहीं, अब दर्शकों की शिकायत दूर करने के लिए मेकर्स ने नए 'मेहता साहब' की एंट्री करवाने का फैसला ले लिया है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस रोल के लिए मशहूर अभिनेता जयनीरज राजपुरोहित के नाम को लेकर विचार चल रहा है और उनकी शो में एंट्री लगभग फाइनल हो चुकी है. हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Jethalal को मिल गई नई Dayaben, इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर! 

जयनीरज राजपुरोहित, इससे पहले बालिका वधू, लागी तुमसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे शोज में नजर आ चुके हैं और इन शोज में उन्होंने अहम किरदार निभाए हैं. सिर्फ यही नहीं वो बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. जयनीरज को ओह माई गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेनकी जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पूरी स्टारकास्ट ने की धमाकेदार पार्टी, जानें किस बात का है जश्न

 

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शैलेश लोढ़ा और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स के बीच मतभेद की खबरें आई थीं. बताया जा रहा था कि शैलेश, मेकर्स से इस बात को लेकर नाराज हैं कि उनका इस्तेमाल शो पर सही तरीके से नहीं किया जा रहा है और शो को कई साल देने के बाद वो नए मौकों पर काम करना चाहते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement