Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC: Shailesh Lodha ने क्यों छोड़ दिया शो? जानें एक्टर ने इस सवाल पर क्या कहा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को अहम एक्टर Shailesh Lodha ने शो छोड़ने की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है. कई लोगों को उनके रिएक्शन में गुस्सा नजर आया?

Latest News
article-main

Shailesh Lodha: शैलेश लोढ़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. शो पर दयाबेन के कमबैक की तैयारियां चल रही हैं. वहीं, इन सबके बीच शो के अहम किरदार 'मेहता साहब' (Mehta Sahab) के क्विट करने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. हालांकि, अभी तक शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं, इन अफवाहों के बीच जब शैलेश एक इवेंट पर नजर आए तो मीडिया ने उनसे सच्चाई के बारे में सवाल कर डाला. इस सवाल पर शैलेश ने जो रिएक्शन दिया उसे उनका गुस्सा माना जा रहा है.

Shailesh Lodha ने दिया ये जवाब

दरअसल, हाल ही में शैलेश लोढ़ा के नए शो 'वाह भाई वाह' को लेकर चर्चाओं में हैं. हालांकि अभी तक शैलेश और शो के प्रोड्यूसर्स की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है. इस बीच ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो 'वाह भाई वाह' के प्रमोशन इवेंट पर लोढ़ा से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में पूछा गया.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta: एक एपिसोड की तगड़ी फीस लेते हैं Shailesh Lodha, जानें- कितनी है नेट वर्थ

इस सवाल पर शैलेश ने सही तरीके से जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा 'आज हम यहां 'वाह भाई वाह' के लिए हैं तो सिर्फ उसकी ही बातें करते हैं'. वहीं, ये रिएक्शन सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि शैलेश के जवाब में उनकी नाराजगी झलक रही है.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स से हुई ये बड़ी गलती, ट्रोलिंग के बाद मांगी माफी

बता दें कि शैलेश शुरुआत से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े हुए हैं. हालांकि, अब वो शो से ब्रेक ले चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश मेकर्स से इस बात पर नाराज हो गए हैं कि उनके टैलेंट और वक्त का सही इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शैलेश शो पर ज्यादा स्पेस ना मिलने की वजह से नाराज हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement