Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने खोला राज, बताया शो के लिए कैसे राजी हुए Sunil Grover?

Kapil Sharma ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शो The Great Indian Kapil Show में Sunil Grover के साथ दोस्ती को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
article-main

Kapil Sharma On Fght With Sunil Grover: सुनील ग्रोवर संग झगड़े पर बोले कपिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने ओटीटी कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. नेटफ्लिक्स पर जल्द आने वाले इस शो में लंबे समय बाद कपिल के साथ कॉमेडिन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दिखाई देने वाले हैं. इस जोड़ी को सालों बाद साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, अब कपिल ने सुनील के साथ झगड़े के बाद दोस्ती और उनके साथ फिर से काम करने को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने सुनील ग्रोवर की तगड़ी फैन फॉलोइंग के बारे में भी बखान किया है.

कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के प्रमोशन में जुटे हैं. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कपिल ने अपने शो के अलावा सुनील ग्रोवर संग दोस्ती को लेकर भी बात की है. उन्होंने बताया कि सुनील के साथ पुरानी बातों को भुलाकर उन्होंने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि 'आप सभी सुनील पाजी से बहुत प्यार करते हैं. लोगों को लगता है सोनी टीवी वाले शो के साथ हमारी दोस्ती शुरू हुई था लेकिन हम दोनों 2009 से 'हंस बलिए' शो से एक-दूसरे को जानते हैं. आप सभी जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ और सुनील पाजी की फैन फॉलोइंग एक तरफ'.


ये भी पढ़ें- Kapil Sharma और Sunil Grover की मस्ती देख फैंस को याद आए पुराने दिन, नया वीडियो वायरल


सुनील ग्रोवर और कपिल की एक फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद कपिल पर बदसलूकी के आरोप लगे थे. इसके बाद सुनील ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' छोड़ दिया था औ कपिल के साथ कभी ना काम करने की कसम खाई थी. दोनों के बीच सलमान ने भी सुलह कराने की कोशिश की थी लेकिन सुनील नहीं माने. सालों बाद कपिल ने गलती मानी और खुद जाकर सुनील की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया तब जाकर वो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लिए माने.

कपिल शर्मा ने सुनील के अलावा अर्चना पूरण सिंह की भी तारीफ की है. कॉमेडियन ने अर्चना पूरण सिंह को अपना लकी चार्म बताया है. उनका कहना है कि अर्चना हर तरह की कॉमेडी को समझती हैं और यही सच्ची कला की निशानी है. कपिल कहते हैं कि 'अर्चना जी जब सामने आती हैं तो कॉमेडी का मजा दोगुना हो जाता है'. बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement