Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prakash Raj ने जमकर की Chandrayaan 3 की तारीफ, लोगों को याद आया पुराना ट्वीट

एक्टर Prakash Raj हाल ही में विवादों में आ गए थे जब उन्होंने भारत के चंद्रमा मिशन का मजाक बनाया था. इसके बाद उन्होंने अब सफल लैंडिंग पर तारीफ में कसीदे पढ़े थे जिसको लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Latest News
article-main

Prakash Raj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चंद्रयान-3 (Chandrayaan 3 Landing on Moon) के विक्रम लैंडर ने सफलतापूर्वक चांद की सतह पर सॉफ्ट लैंडिंग कर इतिहास रच दिया है. इसके बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारों ने सोशल मीडिया पर भारत की जय-जयकार की और ऐतिहासिक उपलब्धि पर इसरो को बधाई दी. इसी लिस्ट में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का भी नाम शामिल हो गया है. हालांकि उनको लोगों ने ट्रोल भी कर दिया है.

हाल ही में प्रकाश राज तब लोगों के निशाने पर आए थे जब उन्होंने भारत के चंद्रमा मिशन का मजाक उड़ाने वाले एक सोशल मीडिया पोस्ट पर रिएक्ट किया था. इसके बाद उन्होंने एक बार फिर ट्विटर पर चंद्रयान 3 की सफलता को लेकर रिएक्ट किया. साथ ही भारत के इस गौरवान्वित पल के लिए सभी देशवासियों को बधाई दी है.

ट्विटर पर प्रकाश राज ने पोस्ट में लिखा 'चंद्रमा के अनछुए साउथ पोल पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग हर इंसान के लिए जश्न का पल है. इसरो को बहुत सारी बधाई और धन्यवाद जिन्होंने ये खुशी देश को दी.' साथ ही एक्टर ने इसरो की पूरी टीम का भी जिक्र किया जिनकी वजह से ये मिशन संभव हो पाया है.

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 3 Landing की खुशी से फूले नहीं समा रहे बॉलीवुड स्टार्स, ISRO को भेजा सैल्यूट

कई लोगों ने प्रकाश राज के इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है और उनसे अपनी पिछली पोस्ट के लिए माफी मांगने को कहा है. कई लोगों ने उन्हें पाखंडी भी करार दिया है. कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर डाला है. 

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 3 के मजाक पर अब Prakash Raj ने दी सफाई, ट्वीट कर कही ये बात

प्रकाश राज ने ट्विटर पर चंद्रयान-3 का मजाक उड़ाया था. उन्होंने बनियान और लुंगी पहने एक व्यक्ति का कार्टून साझा किया जिसमें वो चाय डाल रहा है और लिखा 'VikramLander Wowww #justasking द्वारा चंद्रमा से आने वाली पहली तस्वीर.' इस पोस्ट की सोशल मीडिया पर काफी निंदा की गई और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई गई थी. हालांकि उन्होंने बाद में एक पोस्ट में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि नफरत केवल नफरत देखती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement