Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrayaan 3 Landing की खुशी से फूले नहीं समा रहे बॉलीवुड स्टार्स, ISRO को भेजा सैल्यूट

Chandrayaan 3 Landing को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट कर ISRO के लिए मैसज लिखा है.

Latest News
Chandrayaan 3 Landing की खुशी से फूले नहीं समा रहे बॉलीवुड स्टार्स, ISRO को भेजा सैल्यूट

Bollywood Celebs On Chandrayaan 3 Landing: चंद्रयान 3 लैंडिंग पर बोले बॉलीवुड स्टार्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चंद्रयान 3 की चांद पर सफलतापूर्वक लैंडिंग (Chandrayaan 3 Landing) के साथ भारत और इसरो ने इतिहास रच दिया है. भारत दुनिया का पहला देश बन गया है जिसने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर लैंड किया है. इस ऐतिहासिक मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने साउथ अफ्रीका के जोहानसबर्ग से वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी. वहीं, इसके बाद सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समेत कई बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Celebs) ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर की है और इसरो को बधाई और सैल्यूट भेजा है.

चंद्रयान 3 मिशन के पूरे होने पर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'करोड़ों दिलों से शुक्रिया निकल रहा है. इसरो ने हमें गर्व मसहूस करवाया है. भारत को इतिहास रचते देख मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. भारत अब चांद पर पहुंच गया है और हम चांद के पार #Chandrayaan3'.

ये भी पढ़ें- Chandrayaan 3 Landing: अंतरिक्ष मिशन से करोड़ों कमा चुका है बॉलीवुड, देखें लिस्ट

अभिनेता अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर इसरो की पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने दो वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें इसरो की पूरी टीम जश्न मनाती दिख रही है और अनुपम खुश होकर तालियां बजा रहे हैं.

सनी देओल ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- 'कितना गौरवशाली पल है, हिंदुस्तान जिंदाबाद था और रहेगा. इसरो को बधाइयां. चांद पर चंद्रयान 3 की सफल और सॉफ्ट लैंडिंग के अंतरिक्ष में खोज के इतिहास में एक बहुत महत्वपूर्ण उपलब्धि है'.

ये भी पढ़ें- इन बॉलीवुड सितारों ने चांद पर ले रखा है प्लॉट

कार्तिक आर्यन ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'भारत चांद पर पहुंच गया है. ये ऐतिहासिक पल है'. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने लिखा- 'आज मेरा सीना गर्व से फूल गया है, क्योंकि मैं अपने लोगों को ऊंची उड़ान भरते हुए देख रहा हूं. इसरो को बधाई और सम्मान'. इसके अलावा संजय दत्त, अजय देवगन और रवीना टंडन समेत अन्य तमाम सितारों ने भी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement