Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrayaan 3 के मजाक पर अब Prakash Raj ने दी सफाई, ट्वीट कर कही ये बात

दिग्गज एक्टर प्रकाश राज(Prakash raj) ने अपने चंद्रयान 3 के ट्वीट को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि यह एक मजाक था. हालांकि उसके बाद भी वह लगातार यूजर्स के निशाने पर हैं.

Latest News
article-main

Prakash Raj 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के जाने माने दिग्गज एक्टर प्रकाश राज(Prakash raj) इन दिनों चर्चा में हैं. शनिवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक चंद्रयान 3( Chandrayaan 3) से संबंधित ट्वीट किया था. जिसके बाद लोगों ने उन्होंने जमकर ट्रोल किया था और इस ट्वीट में इसरो(ISRO) का मजाक बनाने पर उन्हें यूजर्स ने खरी खोटी सुनाई थी. इस विवाद के बाद अब एक्टर ने इसको लेकर सफाई दी है.

दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि यह महज एक मजाक था. उन्होंने लिखा-नफरत केवल नफरत देखती है. मैं आर्मस्ट्रॉग के समय के एक मजाक का जिक्र कर रहा था. हमारे केरल चायवाला का जश्न मना रहा हूं, ट्रोल्स ने किस चायवाले को देखा?? अगर आपको कोई मजाक समझ में नहीं आया तो मजाक आप पर है. बड़े हो जाओ, जस्ट आस्किंग. 

यूजर्स ने फिर भी किया ट्रोल

हालांकि एक्टर के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग ही तरह से रिएक्ट किया है. प्रकाश राज का ये जवाब सुन अभी भी कुछ लोगों को झूठ लग रहा है. जहां एक यूजर ने लिखा- आप नफरत के सच्चे प्रतीक हैं. आपने कभी भी इंडिया को लेकर कोई भी पॉजिटिव ट्वीट नहीं किया, आप केवल देश, प्रधानमंत्री और भाजपा के लिए नफरत वाले ही ट्वीट करते हैं. बड़े हो जाओ और बदलाव के लिए मजाक बनाना बंद करो. 

ये भी पढ़ें- Prakash Raj को Chandrayaan 3 का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, लोगों ने कमेंट बॉक्स में कही ऐसी बातें

सफाई देने पर लोगों ने कही ये बात

वहीं, एक और यूजर ने लिखा-अब आप लोगों के रिएक्शन देखने के बाद बातों को घुमा रहे हैं. अच्छा मजाक है प्रकाश. वहीं, अन्य ने लिखा- आपको सफाई देने की जरूरत क्यों महसूस हुई? क्या आपको ये देख कर परेशानी हो रही है? वहीं, कुछ यूजर्स इस पर चुटकी लेते हुए भी नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Controversy: ऋचा के गलवान ट्वीट के सपोर्ट में उतरे Prakash Raj, लगाई Akshay Kumar की क्लास

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर मचा था बवाल

बता दें कि शनिवार के दिन प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया था. जिसमें एक चायवाले का कार्टून बना था और वह दो कपों में चाय डाल रहा था. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था- पहली तस्वीर चांद से आते हुए, विक्रम लैंडर वाव, जस्ट आस्किंग. एक्टर के इस पोस्ट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया और इसरो का मजाक बनाने पर लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की थी. एक्टर के इस मजाक को लोगों ने शर्मनाक बताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement