Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Vaidya को पत्नी भेजती हैं दूसरी लड़कियों की Nude Photo, किसने कही ऐसी बात?

Urfi Javed अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर से निशाने पर हैं. इस बार बिग बॉस फेम रहे Rahul Vaidya ने बिना उर्फी का नाम लिए उन्हें टारगेट किया है.

article-main

उर्फी जावेद और राहुल वैद्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi javed) आपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अपने आउटफिट को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं जो कुछ लोगों को पसंद आता है तो कुछ को ना पसंद. वो अपने इसी बोल्ड अवतार को लेकर हमेश ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं पर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. चाहे उन्हें कोई सेलेब्रिटी ही क्यूं ना टारगेट करे, उर्फी हमेशा अपने मन की ही करती आई हैं और अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं.   

हाल ही में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के एक ट्वीट ने खलबली मचा दी है. इस ट्वीट में राहुल ने बिना किसी का नाम लिए उर्फी को टारगेट करने की कोशिश की. राहुल ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आने वाले दिनों में लोग ‘फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे.’ राहुल के इस 'एडल्ट ट्वीट' पर Urfi Javed भड़क गई हैं. उन्होंने उनकी पत्नी की क्लास लगा दी है. 

उर्फी जावेद ने इसपर पहले तो रिएक्ट नहीं किया पर अब उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टा स्टोरी पर राहुल के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर इसका जवाब दिया है. उर्फी ने कहा, 'मैंने काफी कुछ सोचा है इसपर बोलने के लिए हालांकि ये मुझपर नहीं है पर ये बात गलत है. ये स्टेटमेंट बहुत बहुत गलत है. हम सब कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं जो औरों की नजर में अच्छा नही होता फिर भी हम सबको जज क्यों करते हैं. और मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि ऐसा कहना कि मेरी पत्नी ने मुझे किसी लड़की की न्यूड फोटो भेजी ये है कौन सा #relationshipgoals है.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed की अजीबो-गरीब पैंट देखकर उड़े फैंस के होश, बोले- किस दर्जी से सिलवाई?

इस मामले को लेकर पैपराजी पहले ही उर्फी से सवाल कर चुके थे. तब उर्फी ने इस बात से इनकार किया कि राहुल उनके बारे में बात नहीं कर रहे थे पर जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि लोग उन्हें सही टारगेट कर रहे हैं, तो उर्फी ने मजाक में जवाब देते हुए कहा, 'हां, ये सही है. करो टारगेट मुझे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने एक वीडिया भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने जैस्मिन को टारगेट किया है. हालांकि उनका ये वीडियो भी काफी बोल्ड है पर उनके फैंस इसपर कमेट कर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement