Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed की अजीबो-गरीब पैंट देखकर उड़े फैंस के होश, बोले- किस दर्जी से सिलवाई?

Urfi Javed का लेटेस्ट आउटफिट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गया है.

Latest News
Urfi Javed की अजीबो-गरीब पैंट देखकर उड़े फैंस के होश, बोले- किस दर्जी से सिलवाई?

Urfi Javed 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. उर्फी पपराजी के सामने अपने अतरंगी आउटफिट में पोज देकर चर्चाएं बटोरती हैं. वहीं, हाल ही में उर्फी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में उर्फी जावेद कुछ ऐसा आउटफिट पहने नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस का सिर चकरा गया है. उनके आउटफिट में एक रिवीलिंग टॉप और दो-दो पैंट्स नजर आ रहे थे. हालांकि, इसे कैरी करने के लिए उर्फी का कॉन्फिडेंस तारीफ के काबिल था.

उर्फी की ड्रेस देखकर चकराए फैंस

उर्फी जावेद का एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चाओं में आ गया है जिसमें वो ग्रीन रंग का बैकलेस टॉप पहने दिख रही हैं और इसके साथ ब्राउन पैंट्स पेयर किया है लेकिन उन्होंने एक की जगह दो-दो पैंट्स पहने हैं और दूसरा पैंट सामने से लटका हुआ दिखाई दे रहा है. उर्फी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है और कानों में हैवी जूलरी पहन रखी है. उर्फी इस आउटफिट को लेकर एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने पूछा कि 'यह अजीब सा पैंट कौन से दर्जी से सिलवाया' तो दूसरे यूजर का कहना है कि उर्फी लाइमलाइट पाने के लिए जानबूझकर ऐसे कपड़े पहनती हैं. फैंस को उर्फी का ये आउटफिट भले ही अजीब लग रहा है लेकिन उर्फी के कॉन्फिडेंस को खूब तारीफें मिल रही हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी में Photos वायरल

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की रिवीलिंग ड्रेस देखकर हैरान हुए लोग, बोले- मम्मी से पूछा था?

उर्फी की नई कार

इसी वीडियो में उर्फी की नई लक्जरी कार भी दिखाई दे रही है जिसे वो पपराजी के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नीले रंग की इस कार के सामने उर्फी ने जमकर फोटोशूट भी करवाया है. बता दें कि उर्फी अपने रिवीलिंग और अतरंगी आउटफिट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement