Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Britney Spears ने शादी के बाद शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, देख कर रह जाएंगे हैरान

Britney Spears ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक नेकेड तस्वीरों को शेयर कर सनसनी मचा दी है. मशहूर पॉप स्टार ने एक घंटे के भीतर 11 तस्वीरों को शेयर कर फैंस को हैरान कर दूंगा.

article-main

Britney Spears

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी Britney Spears: ऊप्स!... आई डिड इट अगेन की सिंगर ने ब्रिट्नी स्पीयर्स हाल के दिनों में चर्चाओं में हैं. सिंगर ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को चौंका दिया. पॉप म्यूजिक आइकन ब्रिट्नी स्पीयर्स ने एक घंटे में इंस्टाग्राम पर 10 से अधिक नेकेड तस्वीरें साझा करने के बाद एक बार फिर तहलका मचा दिया है. 40 साल की सिंगर हाल ही में लंदन आई और अपने होटल के कमरे से अपनी आग लगा देने वाली तस्वीरों की एक सीरीज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.

सिंगर के इंस्टा वॉल पर गौर करें तो वह होटल के बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम के दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों पर स्टिकर का भी इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें - Ajay Devgn-Suriya: National Awards 2022 में साउथ सिनेमा का बोलबाला, देखें लिस्ट

 

 

ब्रिट्नी स्पीयर्स की तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट्स में मिल जुला असर देखने को मिला. किसी ने इन तस्वीरों के लिए पॉप स्टार की तारीफ की, तो किसी ने ऐसी बैक टू बैक तस्वीरें शेयर करने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा - क्या लग रही हो. जबकि दूसरे ने लिखा  - इन तस्वीरों को देख कर मैं क्रेजी हो रहा हूं. जबकि एक अन्य ने लिखा - ये क्या हो रहा है?

 

 

ये भी पढ़ें - Soorarai Pottru: ऐसी है National Award विनिंग फिल्म की कहानी, IMDb रेटिंग जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें पॉप स्टार ब्रिट्नी स्पीयर्स ने लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड रहे सैम असगरी शादी की. कपल पिछले महीने 9 जून को शादी की. इस बारे में असगरी के मैनेजर ने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि वह (सैम) लंबे समय से यह चाहते थे. वह हर कदम पर बहुत ख्याल रखने और साथ देने वाले हैं. मैं बहुत आभारी हूं कि सैम मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं और मैं उनके साथ मिलकर भविष्य की ओर बढ़ने को लेकर उत्साहित हूं.’’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement