Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक साथ 3 स्टारकिड्स को लॉन्च करना इस फिल्ममेकर को पड़ा भारी, मीडिया पर फोड़ा ठीकरा

The Archies में जोया अख्तर के सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे स्टारकिड्स को कास्ट किया है. इसे लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं. इसपर अब उन्होंने जवाब दिया है.

Latest News
article-main

The Archies : Zoya Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों इसका ट्रेलर (The Archies Trailer) सामने आया था और अब फिल्म नेटफ्लिक्स (The Archies Netflix) पर रिलीज होने के लिए भी तैयार है. इसमें  सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) जैसे स्टारकिड्स को लॉन्च किया गया है. ऐसे में जोया अख्तर पर नेपोटिज्म के आरोप लगे थे. इसे लेकर वो काफी ट्रोल भी हुई थीं. अब जोया ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.  

जोया अख्तर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे क्योंकि इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में फिल्ममेकर ने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो किसी को भी कास्ट कर सकती थीं, लेकिन उन्हें चुना, जिन्हें वे 'दि आर्चीज' के लिए बेस्ट मानती हैं. 

जोया ने कहा 'मुझे पोस्टर में सात बच्चे दिखते हैं, जो मुझे रोमांचक लगता है. नेटफ्लिक्स और टाइगर बेबी प्रोडक्शन ने पोस्टर पर सात बच्चों को जगह दी, लेकिन मीडिया सिर्फ तीन (सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा) के बारे में बात कर रही है, फिर हमारी ओर मुड़कर नेपोटिज्म के बारे में पूछती है. दरअसल, आप लोग बाकी चार पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. आपने उनके खास पलों को छींना है. यह देखकर दुख होता है.' 

ये भी पढ़ें: The Archies trailer out: दोस्ती और प्यार की दिखी दिलचस्प स्टोरी, Suhana और Khushi को देख हार बैठेंगे दिल

द आर्चीज में आपको सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. फिल्म आपको आर्चीज की कॉमिक दुनिया में वापस ले जाने वाली है. रिलीज डेट की बात करें तो ये 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. ट्रेलर में सुहाना और खुशी ने अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें: Dunki से पहले Shah Rukh Khan देगें फैंस को बड़ा सरप्राइज, इस फिल्म में करेंगे कैमियो? यहां जानें पूरा मामला

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement