Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut का बड़ा ऐलान, इस शर्त पर छोड़ देंगी बॉलीवुड, बोलीं 'फिल्म दुनिया बिल्कुल झूठी'

Kangana Ranaut ने अपनी चुनावी रैली के दौरान एक बड़ा ऐलान कर डाला है. उन्होंने कह डाला है कि वो एक शर्त पर बॉलीवुड छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut Announced To Quit Bollywood: कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपना राजनीतिक करियर संवारने में जुटी हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में मंडी से बीजेपी उम्मीदवार बनने के बाद कंगना लगातार रैली करती दखाई दे रही है. इन रैलियों के दौरान कंगना के कई स्टेटमेंट्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. ऐसी ही एक रैली पर कंगना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने बताया है कि वो अपना बॉलीवुड करियर छोड़ने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इसके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी है. उन्होंने अपने स्टेटमेंट में फिल्मी दुनिया की जमकर बुराइयां भी कर डाली है.

कंगना रनौत ने हाल ही में एक चुनावी भाषण के दौरान कह डाला कि वो बॉलीवुड छोड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि वो धीरे-धीरे अपना फिल्मी करियर छोड़ना चाहती हैं लेकिन इसके लिए शर्त ये है कि वो मंडी से चुनाव जीत जाएं. कंगना ने कहा 'मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं. मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं. अगर मुझे राजनीती में संभावनाएं दिखीं, मुझे लगा का लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो मैं सिर्फ राजनीति पर ही फोकस करूंगी. मैं एक ही काम करना चाहती हूं. मैं मंडी से जीत जाती हूं तो अपने पॉलिटिकल करियर पर ही फोकस करूंगी'.


यह भी पढ़ें- अपने मुंह मियां मिट्ठू बन कर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, चुनावी रैली में बोलीं 'अमिताभ बच्चन के बाद...'


 

कंगना ने बताया कि उन्हें कई फिल्ममेकर्स ने राजनीती में नहीं जाने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि 'फिल्मों की लाइफ एकदम अलग होती है. फिल्मों की दुनिया झूठी होती है. सब दिखावा होता है. एक बबल बनाया जाता है लोगों को आकर्षित करने के लिए लेकिन राजनीति वास्तविकता की दुनिया है. मैं पब्लिक सर्विस में नई हूं और मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है'.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement