Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki से पहले Shah Rukh Khan देगें फैंस को बड़ा सरप्राइज, इस फिल्म में करेंगे कैमियो? यहां जानें पूरा मामला

Shah Rukh Khan जल्द ही फिल्म Dunki में नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर है कि इस फिल्म से पहले वो एक खास मूवी में कैमियो निभाते नजर आएंगे. वो फिल्म Tiger 3 नहीं है. जानें क्या है पूरा मामला.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए ये साल काफी दमदार रहा है. इस साल उन्होंने बॉलीवुड को 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) जैसी दो धांसू फिल्में दी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. अब दिसंबर में एक्टर की तीसरी फिल्म डंकी (Dunki) रिलीज होने के लिए तैयार है. यही नहीं किंग खान की लाडली बेटी सुहाना (Suhana Khan) भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म द आर्चीज (The Archies) से सुहाना डेब्यू कर रही हैं. अब खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का धांसू कैमियो हो सकता है. 

फिल्म द आर्चीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इस ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ लोगों को ये पसंद आया तो कुछ लोगों को ये रास नहीं आया है. अब खबर आ रही है कि इसमें शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो हो सकता है. एक सोर्स ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि किंग खान इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं और ये उनके लिए खास है.

इस सोर्स का कहना है 'वो (Shah Rukh Khan) इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं और यह उनके लिए खास है क्योंकि इससे बेटी सुहाना की इंडस्ट्री में एंट्री हो रही है. वो किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, जिसकी वजह से उनका इससे खास जुड़ाव है. उनकी या तो एक कैमियो भूमिका है या वो वेब फिल्म में एक नरेटर के रूप में शामिल हैं. हालांकि इसे अभी सरप्राइज रखा गया है.'

ये भी पढ़ें: The Archies trailer out: दोस्ती और प्यार की दिखी दिलचस्प स्टोरी, Suhana और Khushi को देख हार बैठेंगे दिल

बता दें कि किंग खान दिवाली पर रिलीज होने जा रही फिल्म टाइगर 3 में भी कैमियो करते दिखेंगे. इसको लेकर पठान में भी एक हिंट था. उसमें सलमान कहते हैं कि 'टाइगर को पठान की जरूरत पड़ सकती है; जिसपर शाहरुख ने उनसे कहा था कि वो जरूर आएंगे.

ये भी पढ़ें: 2023 में सबसे ज्यादा देखा गया इस फिल्म का टीजर, सलमान-शाहरुख नहीं इस सुपरस्टार का है कमाल

कब और कहां रिलीज होगी द आर्चीज

 

ये 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा फिल्ममेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू करने वाले हैं. ट्रेलर में सुहाना और खुशी ने अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement