Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Archies trailer out: दोस्ती और प्यार की दिखी दिलचस्प स्टोरी, Suhana और Khushi को देख हार बैठेंगे दिल

The Archies trailer out: द आर्चीज का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और वेदांत राणा नजर आने वाले हैं.

Latest News
article-main

The Archies trailer out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies trailer out) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है. इस फिल्म से कई स्टारकिड्स डेब्यू करने जा रहे हैं इसी कारण फिल्म काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है. ट्रेलर में सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) की धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिली है. तीनों की ये पहली फिल्म है. आइए आपको बताते हैं फिल्म में क्या कुछ खास देखने को मिलने वाला है.

ट्रेलर आपको 1906 के दौर में लेकर जाएगा जब रिवरडेल ने आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, दिल्टन, एथेल, मूस और अन्य का स्वागत किया था. उन्होंने अपना समय स्केटिंग, डांस और रोमांस करते हुए बिताया. शहर में उनका सुखद जीवन बदल जाता है. वेरोनिका यानी सुहाना खान के पिता ग्रीन पार्क को हटाकर वहां होटल बनाने वाले हैं जिससे सब लोग परेशान हो जाते हैं. 

फिलहाल फिल्म में आपको टीनेज वाली दोस्ती और प्यार देखने को मिलेगा. द आर्चीज में आपको सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. फिल्म आपको आर्चीज की कॉमिक दुनिया में वापस ले जाने वाली है. 

इन स्टारकिड्स का होगा डेब्यू

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, फिल्ममेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इस फिल्म से अपना शानदार डेब्यू करने वाले हैं. ट्रेलर में सुहाना और खुशी ने अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है.

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म 

रिलीज डेट की बात करें तो ये 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. वहीं इसके सितारे भी लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. देखना दिलचस्प होगा कि इसे ऑडियंस का कैसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है.

यहां देखें ट्रेलर:

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement