Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: अगर फाइनल में खेलेंगे आर अश्विन तो कौन होगा टीम से बाहर? जानें कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं.

article-main

World cup 2023 final ind vs aus predicted playing 11 r ashwin mohammad siraj suryakumar yadav rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अंत होने वाला है. इसका फाइनल मुकाबला रविवार 19 नवंबर यानी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलवा कर सकते हैं. रोहित फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. लेकिन अगर अश्विन अंदर आए, तो किसी एक खिलाड़ी का पत्ता कटना तय है. इसके अलावा भी एक बदलाव और हो सकता है. आइए जानते हैं कि रोहित शर्मा अगर अश्विन को लेकर आते है तो किसका पत्ता कट सकता है. 

    यह भी पढे़-  एयर शो से लेकर लेजर लाइट और संगीत तक, बीसीसीआई ने फाइनल के लिए की खास तैयारियां

    आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आर अश्विन को मौका दे सकते हैं. क्योंकि अश्विन के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जूझते हुए दिखाई देते हैं. वहीं डेविड वॉर्नर भी शानदार फॉर्म में है. ऐसे में अश्विन ने वॉर्नर को कई बार आउट किया है और ऐसे कई बल्लेबाज है, जिन्हें अश्विन को खेलने में दिक्कत होती है. हालांकि रोहित शर्मा फाइनल में अनुभवी दिग्गज स्पिनर अश्विन को मौका दे सकते हैं. अश्विन अपनी गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी से भी अच्छा कर सकते हैं. 

    इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

    कप्तान रोहित शर्मा अगर आर अश्विन को फाइनल की प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं, तो सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद सिराज पर गाज गिर सकती है. सूर्यकुमार को वर्ल्ड कप में मौके मिले है और साथ ही उनकी बल्लेबाजी भी काफी कम आई है. टीम इंडिया को उनकी जरूरत नहीं पड़ी है. ऐसे में अश्विन को उनकी जगह खिलाया जा सकता है. इसके अलावा मोहम्मज सिराज भी बाहर हो सकते हैं. सिराज वर्ल्ड कप में 10 मैचों में 14 विकेट लिए हैं और कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया है. ऐसे में सिराज भी बाहर का रास्ता देख सकते हैं. 

    एक और हो सकता है बदलाव

    टीम इंडिया के कप्तान रोहित अश्विन के अलावा ईशान किशन को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. दरअसल, ईशान किशन को अभी तक एक भी मौका नहीं मिला है. ऐसे में सूर्यकुमार की जगह किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. अगर ईशान की एंट्री होती है तो सूर्यकुमार पर गाज गिरना तय है. अब देखना ये है कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हैं या नहीं. क्योंकि इस वर्ल्ड कप में शर्मा ने काफी कम बदलाव किए या यूं कहा जाए कि इसकी जरूरत ही नहीं पड़ी है.

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

    रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव/ईशान किशन/आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज/आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मज शमी और कुलदीप यादव.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement