Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Collection: बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की दहाड़ जारी, Salman Khan की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 ने पहले दो दिन में रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. इसी बीच मूवी के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

Latest News
article-main

Tiger 3 box office collection day 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने दिवाली के मौके पर दुनियाभर के थिएटर्स में दस्तक दी थी. इसे रिलीज हुए महज 3 ही दिन हुए हैं और फिल्म एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. बॉक्स ऑफिस (Tiger 3 box office collection) पर भाईजान की मूवी का शानदार प्रदर्शन जारी है और दो दिन बंपर कमाई करने के बाद फिल्म ने तीसरे दिन भी नोट छापे हैं. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने कितनी कमाई कर ली और कितने रिकॉर्ड (Tiger 3 records) अपने नाम किए हैं. 

टाइगर 3 को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन ही हुए हैं. दो दिन धांसू कमाई करने के बाद फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म भारत में 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. वहीं फिल्म ने दुनिया भर में 200 रुपये की कमाई कर ली है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर 3 ने तीसरे दिन सभी भाषाओं से 42.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसी के साथ टाइगर 3 ने पठान के तीसरे दिन के भारत के प्रदर्शन को पछाड़ दिया. हालांकि ये जवान और गदर 2 के तीसरे दिन के कलेक्शन को पार करने में नाकाम रही.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection: दूसरे दिन 100 करोड़ पार, जानें सलमान खान की आंधी में कैसे उड़ी 'जवान'

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की पठान ने तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं सनी देओल की गदर 2 ने 51 करोड़ रुपये और जवान ने सभी भाषाओं से 77.83 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

टाइगर 3 को रिलीज के पहले ही दिन सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे थे. फिल्म को लेकर काफी बज है और दिवाली के मौके पर रिलीज होने के कारण लोग इसे देखने थिएटर पहुंच रहे हैं. अब देखना ये होगा कि फिल्म और कितने रिकॉर्ड अपने नाम करेगी.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 के थिएटर में फोड़े गए पटाखे, वीडियो देखकर भड़के Salman Khan

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement