Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023 के आगे फीकी पड़ी Tiger 3 की चमक, सलमान खान की फिल्म ने 7वें दिन कमाए इतने करोड़

सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) ने अपने सातवें दिन ठीक ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

Latest News
article-main

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3(Tiger 3)दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही फिल्म के रिलीज के पहले दिन सलमान खान ने सिनेमाघरों में जमकर पटाखे भी फोड़े थे. हालांकि सलमान खान फैंस की इस हरकत से काफी नाराज हुए थे. वहीं, फिल्म ने अपने तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं टाइगर 3 ने अभी तक कितना कलेक्शन कर लिया है.

सलमान खान और कटरीना कैफ की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. हालांकि इस दौरान देश भर में वर्ल्ड कप 2023 की धूम है और भारत फाइनल में पहुंच चुका है, जिसके बाद फिल्म की कमाई में भी काफी कमी देखी जा रही है. फिल्म ने अपने 6 दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, सातवें दिन भी टाइगर 3 की कुछ खास कमाई नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan पर चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ खेला क्रिकेट

फिल्म ने सातवें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म ने जहां अपने छठे दिन कुल 13.44 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, फिल्म ने अपने 7वें दिन महज 17 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म का 7 दिनों में कुल 217 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है.इसके साथ ही वर्ल्डवाइड लेवल पर टाइगर 3 ने 317 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं, रविवार के दिन टाइगर 3 की कमाई में कमी देखने को मिल सकती है, क्योंकि आज देश भर में लोग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्डकप का फाइनल मैच होने वाला है और क्रिकेट प्रेमी इस मैच को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Virat Kohli पर फिदा Katrina Kaif, क्रिकेटर की तारीफ में एक्ट्रेस ने कही ये खास बात

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

बात की जाए फिल्म को लेकर तो यह फिल्म कुल 300 करोड़ के बजट में तैयार की गई है. टाइगर 3 जिस रफ्तार से कारोबार कर रही है, उस मुताबिक फिल्म अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब रहेगी. वहीं, फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान का कैमियो रोल देखने को मिला है, जो कि लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement