Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection: दूसरे दिन 100 करोड़ पार, जानें सलमान खान की आंधी में कैसे उड़ी 'जवान'

Tiger 3 Box Office Collection: Salman Khan की फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ऐसी धुआंधार कमाई कर डाली है कि शाहरुख खान की 'जवान' भी पिछड़ गई.

Latest News
Tiger 3 Box Office Collection: दूसरे दिन 100 करोड़ पार, जानें सलमान खान की आंधी में कैसे उड़ी 'जवान'

Salman Khan Katrina Kaif Arijit Singh Tiger 3 Song Leke Prabu Ka Naam Teaser: टाइगर 3 का पहला गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग तो दी ही लेकिन रिलीज के दूसरे दिन और भी ज्यादा कलेक्शन कर डाला है. इसके साथ ही 'टाइगर 3' टिकट खिड़की पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ (Tiger 3 Box Office Collection Day 2) चुकी है. फिल्म की कमाई को लेकर सामने आए आंकड़ों के मुताबिक सलमान की ये फिल्म 100 करोड़ पार कर चुकी है. यही नहीं इसके साथ ही 'टाइगर 3' ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे भी छोड़ दिया है.

सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी थी. वहीं, 'टाइगर 3' ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. यानी फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 102 करोड़ की कमाई कर डाली है. इसके साथ ही दूसरे दिन की कमाई के मामले में सलमान ने शाहरुख खान की 'जवान' को भी पछाड़ दिया है. इस मामले में 70 करोड़ की कमाई के साथ 'पठान' पहले नंबर पर है. दूसरा नंबर 'टाइगर 3' का है और तीसरे नंबर पर 46.79 करोड़ के साथ KGF है और चौथे नंबर पर 'जवान' है जिसने सेकेंड डे पर 46.23 करोड़ रुपए कमाए थे. सलमान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो तेजी पकड़ी है उसे देखते हुए कई ट्रेड एक्सपर्ट ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि ये फिल्म 2023 की ब्लॉकबस्टर मूवीज में शामिल हो सकती है. ये भी पढ़ें- Tiger 3 के थिएटर में फोड़े गए पटाखे, वीडियो देखकर भड़के Salman Khan

'टाइगर 3' ने ओपनिंग डे पर सलमान की बाकी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. ये फिल्म सलमान खान को सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है. पहले ये रिकॉर्ड सलमान की फिल्म 'भारत' के नाम था, जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ कमाए थे. हालांकि अब 44.5 करोड़ के साथ 'टाइगर 3' विनर बन चुकी है. 2023 की फिल्मों की बात करें तो पहले दिन की कमाई के मामले में 'टाइगर 3', शाहरुख खान की 'जवान' से पिछड़ गई थी. 'जवान' ने पहले दिन 65.5 करोड़ की हिंदी भाषा की सबसे बड़ी ओपनिंग दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement