Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'खुद को डांस करता देख अच्छा लगा', अपने वायरल मीम वीडियो पर बोले PM मोदी

इस वायरल वीडियो (Viral Video) के शेयर करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने लिखा कि 'आप लोगों की तरह मुझे भी स्वयं को डांस करते हुए देखकर मजा आया. चुनावी मौसम के चरम पर ऐसी रचनात्मकता सचमुच सुखद है.'

Latest News
article-main

कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सियासत अपने चरम पर है. राजनीतिक कटाक्ष और बयानबाजियों का दौर तीव्र होता नजर आ रहा है. इन सबको लेकर सियासी माहौल बेहद गंभीर बना हुआ है. इसी सियासी गहमा-गहमी के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने ऊपर बने एक मीम वीडियो को शेयर किया है. दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'एथीस्ट कृष्णा' नाम के एक यूजर ने पीएम मोदी के लेकर एक एनिमेटेड वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में पीएम मोदी डांस करते नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी ने खुद अपने इस एनिमेटेड वीडियो की तारीफ की है. साथ ही अपने एक्स हैंडल पर इसे शेयर भी किया है. 

पीएम मोदी ने इसे शेयर करते हुए क्या सब लिखा?
पीएम मोदी ने इस वीडियो के शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि 'आप लोगों की तरह मुझे भी स्वयं को डांस करते हुए देखकर मजा आया. चुनावी मौसम के चरम पर ऐसी रचनात्मकता सचमुच सुखद है.' वहीं, इसे अपलोड करते हुए यूजर ने लिखा था कि 'ये वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' इसके लिए मुझे गिरफ्तार नहीं करवाएंगे.' 

सीएम ममता का वायरल वीडियो
पीएम मोदी की तरफ से इस फनी वीडियो को ऐसे समय में शेयर किया गया है, जब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के एक स्पूफ वीडियो को लेकर मामला दर्ज हुआ है. बंगाल की सीएम पर बने वीडियो के वयरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने इसे संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement