Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh ने खोला TV इंडस्ट्री का काला सच, Haarsh ने बताया क्यों आता है लोगों को हार्ट अटैक?

Bharti Singh और उनके पति Haarsh Limbachiyaa ने टीवी इंडस्ट्री में अपने काम करन के अनुभवों को शेयर करते हुए चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Latest News
article-main

Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa On TV Industry: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स एक सीरियल के जरिए भारत के हर घर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. हालांकि, टीवी ये स्टार्स जितने खुश दिखाई देते हैं, असल में उतनी ही परेशानियां झेलकर काम करते हैं. ऐसा कहना है मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का, जो हाल ही में अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ एक इंटरव्यू में टीवी इंडस्ट्री की पोल खोलती दिखाई दीं. हर्ष ने बताया कि क्यों टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गजों को हार्ट अटैक आता है. भारती ने बताया कि कई टीवी एक्ट्रेसेस का तो ऐसा हाल होता है कि वो ड्रिप लगाकर शूटिंग करती हैं.

'वो चाय और सिगरेट पीकर काम करते हैं'

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया हाल ही में प्राची देसाई और मनोज बाजपेयी के पॉडकास्ट शो पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने टीवी इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों से 15-15 घंटे तक शूटिंग करवाई जाती है, कभी ये काम 17 घंटों तक भी खिंच जाता है. हर्ष ने कहा कि 'मैंने कई डायरेक्टर और किएटिव लोगों को हार्ट अटैक आते देखा है क्योंकि वो चाय और सिगरेट पीकर किसी तरह काम करते हैं'.


ये भी पढ़ें- Bharti Singh के बेटे 'गोला' ने बोला अपना पहला शब्द, मां नहीं सबसे पहले इस शख्स का लिया नाम, देखें Video


'जब टूट गया एक्ट्रेस का पैर'

भारती ने बताया कि 'कितनी लड़कियां तो ऐसे काम करती हैं कि उन्हें ड्रिप चढ़ी होती है और वो काम कर रही होती हैं क्योंकि बिना शूट पूरा किए वो घर नहीं जा सकतीं'. भारती ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि उनकी नींद पूरी नहीं होती थी, बस कैमरे के सामने सीधे खड़े होकर डायलॉग्स बोल देते थे. उसी से ही तारीफें मिल जाती थीं. भारती के पति ने बताया कि एक शो के दौरान तो एक्ट्रेस का पैर टूट गया तो लोग उसे इलाज के लिए भी नहीं जाने देने चाहते थे. मैंने सबसे लड़ाई करके उसे अस्ताल में भर्ती कराया.


ये भी पढ़ें-  क्यों एक-एक कर कॉमेडियन छोड़ रहे The Kapil Sharma Show? कृष्णा के बाद अब इस कलाकार ने कहा Bye, जानें वजह


हर्ष ने बताया कि एक टीवी शो शूट होने के दौरान हर घंटे करीब 1 से डेढ़ लाख रुपए खर्च होते हैं. वो खुद भी एक प्रोड्यूसर रह चुके हैं. हर्ष मानते हैं कि अब माहौल थोड़ा बेहतर हुआ है क्योंकि अब लोगों को 8-9 घंटे में काम पूरा करके घर जाने दिया जाता है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement