Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh के बेटे 'गोला' ने बोला अपना पहला शब्द, मां नहीं सबसे पहले इस शख्स का लिया नाम, देखें Video

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गोला अपना पहला शब्द बोलते हुए नजर आ रहा है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और प्रड्यूसर हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बीते साल पैरेंट्स बने हैं. दोनों एक क्यूट बेटे 'गोला' उर्फ 'लक्ष्य' के पेरेंट्स हैं. भारती अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस भी गोला के साथ भारती के बेहद प्यारे बॉन्ड को देख दोनों की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं. हालांकि, इस बार हर्ष ने गोला का एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा अपना पहला शब्द बोलते हुए नजर आ रहा है. 

हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारती सिंह अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं. वहीं, हर्ष ने कैमरा संभाला हुआ है. वीडियो में भारती बेटे को बुलवाने की कोशिश करते हुए कहती हैं, 'मामा- पापा.' तभी गोला अपना पहला शब्द बोल पड़ता है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला ने पहली बार किसका नाम लिया आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Bharti Singh को महीनों तक नहीं चला था प्रेग्नेंसी का पता, ये खुलासा सुनकर हैरान रह जाएंगे! 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे गोला काफी देर तक कोशिश करने के बाद अपना पहला शब्द 'पापा' बोलता है. इधर, बेटे के मुंह से पहली बार खुद को पुकारता सुन हर्ष की खुशी का ठीकाना नहीं रहता है. वीडियो में प्रोड्यूसर को खुशी से झूमते हुए साफ सुना जा सकता है. हर्ष जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहते हैं, 'पापा बोल दिया, पापा बोल दिया.' इधर, भारती ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मां भी बोलेगा.'
 
बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की पहली मुलाकात 'कॉमेडी सर्कस' के मंच पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. इसके बाद साल 2017 में कपल सात फैरे लेकर शादी के बंधन में बंध गया. बीते साल 3 अप्रैल को भारती और हर्ष ने बेटे का स्वागत किया था. अब दोनों अपने बेटे से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- 'बेटा चाहिए या बेटी' सवाल पर Bharti Singh का करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement