Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharti Singh को महीनों तक नहीं चला था प्रेग्नेंसी का पता, ये खुलासा सुनकर हैरान रह जाएंगे!

Bharti Singh ने खुलासा किया है कि उन्हें काफी समय तक पता ही नहीं चल पाया था कि वो प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया.

Latest News
article-main

Bharti Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. वहीं, इस दौरान वो टीवी रिएलिटी शोज से लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं. वो अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में भारती ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें प्रेग्नेंसी (Bharti Singh Pregnant) का काफी समय तक एहसास तक नहीं हुआ था. वो अपनी जिंदगी नॉर्मल अंदाज में जी रही थीं. उन्होंने इस खुलासे के दौरान ये भी बताया कि ऐसा आखिर ऐसा हुआ क्यों था?

प्रेग्नेंसी का पता नहीं चला

भारती और हर्ष इसी साल अप्रैल के पहले हफ्ते में ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में एक पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि, 'जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो ढाई महीने तक पता ही नहीं चला कि प्रेग्नेंट हूं'. भारती हंसते हुए बोलीं कि 'मोटे लोगों का पता नहीं चलता. मैं खा रही हूं, शूट कर रही हूं, दौड़ रही हूं, डांस दीवाने में डांस कर रही हूं. तभी मुझे लगा कि एक बार चेक कर लेना चाहिए. जब मैंने किया तो टेस्ट करके बाहर आ गई. जब वापस गई तो देखा दो लाइनें. मैंने हर्ष को बताया. इसलिए हमारे लिए यह एक सरप्राइज ही था'.

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर की मां ने दिया The Kashmir Files का Review, सुनाई निकाले गए भाइयों की दर्दनाक कहानी

ये भी पढ़ें- 'पुष्पा' फेम Allu Arjun बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री? वीडियो देख लोग पूछ रहे सवाल

पति रख रहे हैं ख्याल

भारती ने बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान एक्टिव रहना चाहती हैं इसलिए काम पर जाती हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था कि उनके पति हर्ष उनका किस तरह ख्याल रखते हैं. भारती ने कहा था- 'हर्ष मेरी नर्स की तरह है. जब मेरी कमर में दर्द होता है तो वह पानी गरम करके मेरी कमर दबाता है। रात में जब चना भटूरा या डेयरी प्रोडक्ट्स खाने की क्रेविंग होती है तो वह फूड ऐप्स चेक करता है कि कौन होम डिलिवरी कर सकता है'.
 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो