Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्यों एक-एक कर कॉमेडियन छोड़ रहे The Kapil Sharma Show? कृष्णा के बाद अब इस कलाकार ने कहा Bye, जानें वजह

The Kapil Sharma Show को कई कलाकार छोड़कर चले गए हैं. इससे शो की TRP में असर देखने को मिल रहा है. अब एक और कॉमेडियन के शो छोड़ने की खबर है.

Latest News
article-main

The Kapil Sharma Show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ने कुछ समय पहले एक बार फिर टीवी पर वापसी की है. इस नए सीजन में कई नए किरदार देखने को मिले थे जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला. हालांकि शो फिर से चर्चा में आ गया है. कॉमेडी शो में मौसी, फनवीर सिंह और उस्ताद घरचोरदास जैसे किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) ने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

द कपिल शर्मा शो के कंटेस्टेंट्स में आए दिन अनबन देखने को मिल जाती है. शो से किसी ना कलाकार के इसे छोड़कर जाने की खबरें भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब सिद्धार्थ सागर ने शो छोड़ने का फैसला किया है. पिछले साल, सितंबर में, जब शो एक नए सीजन के साथ लौटा था तो कृष्णा अभिषेक ने पैसों के कारण बाहर निकलने का फैसला किया था. बाद में कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी शो को बीच में ही छोड़ दिया था क्योंकि उन्होंने एक नई फिल्म साइन की थी. ऐसे में अब सिद्धार्थ शो छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं.

सिद्धार्थ सागर ने सेल्फी मौसी, उस्ताद घरचोरदास, फनवीर सिंह और सागर पगलेतु जैसे कई अलग-अलग किरदार निभाए थे. इन किरदारों से उन्होंने दर्शकों का काफी मनोरंजन भी किया था. खबरों की मानें तो इस बार इसकी वजह कपिल शर्मा नहीं बल्कि मेकर्स बताए जा रहे हैं. सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनकी सैलरी बढ़ाने को तैयार नहीं थे. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show पर सिद्धू नहीं ये टॉप एक्ट्रेस छीन सकती हैं अर्चना की कुर्सी, जानिए कैसे?

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ कपिल शर्मा के शो के लिए मुंबई चले गए थे पर अब दिल्ली वापस आ गए हैं और उनके लौटने की संभावना बहुत कम है. फिलहाल अभी सिद्धार्थ सागर ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है और कमेंट करने से भी मना कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Neeru Bajwa: पंजाबी एक्ट्रेस को देख बीबी को भूल गए Kapil Sharma, पूछ डाला ऐसा सवाल

Bharti से लेकर Krushna और Chandan ने छोड़ा शो

इससे पहले कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह (Bharti Singh) ने भी शो छोड़ दिया था. कृष्णा ने भी पैसों को कारण शो छोड़ा. हालांकि भारती सिंह ने खुद कहा था कि वो शो में कभी-कभी नजर आ सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement