Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के साथ हुए गोली कांड के बाद बढ़ी Shah Rukh Khan की सुरक्षा, टाइट सिक्योरिटी के बीच आए नजर

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुए गोलीकांड के बाद अब Shah Rukh Khan की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. एक्टर का एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए.

Latest News
article-main

Salman Khan Shah Rukh Khan सलमान खान शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan House firing) के बाहर गोलियां चली थीं जिसको लेकर उनके परिवार से लेकर फैंस काफी परेशान हैं. इस कांड के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इन सबके बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan security) का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर टाइट सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनकी ज्यादा झलक तो देखने को नहीं मिली पर इसे देख साफ जाहिर है कि किंग खान की सुरक्षा में भी बदलाव किया गया है.

दरअसल रविवार की सुबह सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद सभी हैरान और परेशान हैं. इसके बाद एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई और सलमान भी जब घर से बाहर निकले तो बुलेटप्रूफ गाड़ी और तगड़ी सिक्योरिटी लेकर निकले थे. वहीं शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर भी खबरें चल रही हैं. उनके कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें किंग खान भारी सिक्योरिटी के साथ दिखे.


ये भी पढ़ें: गोली कांड के बाद कैसी है Salman Khan की हालत? पिता Salim Khan ने किया खुलासा


King Khan को मिली थी Y+ सिक्योरिटी

बीते साल ऐसी खबरें आईं थीं कि शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस ने एक्टर को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी थी. उन्हें भी गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी जिसकी शिकायत करने के बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने ऐसा जबरदस्त कवर दिया गया है. यानी 6 हथियारबंद जवान 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहते हैं. वहीं अब खबरें हैं कि सुरक्षा में और भी इजाफा हुआ है.


ये भी पढ़ें: क्या होती है Y प्लस सिक्योरिटी? शाहरुख खान को मिले कितने सुरक्षाकर्मी


अंडरवर्ल्ड के निशाने पर हैं Shah Rukh Khan?

खबरें आईं थीं कि पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख खान को अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर की धमकियां मिल रही थीं. 2014 में आई फिल्म हैपी न्यू ईयर की रिलीज से पहले भी किंग खान को डॉन रवि पुजारी ने धमकी दी थी. इसके बाद भी एक्टर की सुरक्षा बढ़ाई गई थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement