Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: Sara Ali Khan ने खोला राज, पर्दे के पीछे रहकर मां अमृता ने कैसे बनाया करियर

Sara Ali Khan ने DNA के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने करियर में मां Amrita Singh के योगदान के बारे में खुलकर बात की है.

Latest News
article-main

सारा अली खान एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस सार अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी बैक टू बैक रिलीज को लेकर छाई हुई हैं. ओटीटी पर 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) के बाद अब सारा अपनी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों ही फिल्मों में सारा ने अलग-अलग तरीके के किरदार निभाए हैं और अपने काम से लोगों को इंप्रेस किया है. इन सबके बीच हाल ही में सारा ने डीएनए के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने करियर के उतार-चढ़ावों से लेकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर  खुलकर बात की है. उन्होंने ये भी बताया है कि किस तरह करियर में उनकी मां अमृता सिंह अहम रोल निभाती हैं.

सारा अली खान ने अपनी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' एकदम हटके रोल निभाती दिख रही हैं. इस फिल्म में 'ऊषा' का किरदार निभाया है जो पिता के खिलाफ जाकर भारत को अंग्रेजों से आजादी दिलाने की क्रांति में शामिल होती है और उसका हथियार बनता है रेडियो. इस किरदार पर बात करते हुए सारा ने बताया कि किस तरह वो असल जिंदगी में 'ऊषा' की तरह ही हैं. उन्होंने कहा कि 'मैं 1947 की क्रांतिकारी तो नहीं हूं लेकिन ऊषा की तरह किसी चीज के लिए खड़े होने की हिम्मत और पर्सनैलिटी मुझमें भी है'.


ये भी पढ़ें- Sara-Kartik ने एक दूसरे को लगाया गले, जाते हुए एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड को दी फ्लाइंग किस, देखें वीडियो


 

'ऊषा' के पिता ब्रिटिश राज में एक जानी-मानी हस्ती थे और अंग्रेजों के खिलाफ क्रांति में अपनी बेटी को सपोर्ट नहीं करते थे. सारा कहती हैं कि 'ऊषा' के उलट मेरे पास सपोर्टिव और मेरे लिए बहुत अहमियत रखने वाला परिवार है. सारा ने कहा कि 'फिल्म 'मर्डर मुबारक' में 'बैंम्बी' और 'ऐ वतन मेरे वतन' में 'ऊषा' जैसे रोल्स मेरे कंफर्ट जोन के बाहर थे लेकिन मेरी मां मेरे लिए कंफर्ट जोन हैं और मैं उनसे कभी दूर नहीं रहती हूं'. सारा ने कहा कि उनकी मां अमृता सिंह उन्हें रिस्क लेने के लिए प्रेरित कहती हैं. सारा ने ट्रोलिंग पर बात करते हुए कहा कि उन्हें ट्रोलिंग और क्रिटिसिज्म से डर नहीं लगता है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement