Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiya 3: एक्स ग्रर्लफ्रेंड के साथ फिर रोमांस करेंगे 'रूह बाबा'? 2024 के इस महीने में शुरू होगी शूटिंग

ऐसी खबरे हैं कि फिल्म Bhool Bhulaiya 3 में कार्तिक आर्यिन संग उनकी एक्स नजर आने वाली हैं. दोनों इससे पहले लव आज कल मूवी में साथ काम कर चुके हैं.

Latest News
article-main

Bhool Bhulaiyaa 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2007 और 2022 में आई फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiya) सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों ने धांसू कमाई की थी. पहले पार्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Bhool Bhulaiya ) नजर आए थे वहीं दूसरे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan Bhool Bhulaiya) लीड रोल में थे. सितारों से सजी इस सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म ने लोगों को डराने के साथ ही साथ उनको खूब हंसाया है. इसके बाद लोगों को अब इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है. मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट (Bhool Bhulaiya 3) की मेकिंग में लग गए हैं और इस बार फिर कार्तिक लीड रोल में होंगे. वहीं खबरे हैं कि उनके साथ सारा अली खान (Bhool Bhulaiya 3 Sara Ali Khan) फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली हैं. 

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रुह बाबा के किरदार से फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं. कुछ समय पहले कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ऐलान भी कर दिया था. इसका टीजर सामने आया था जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इसमें कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अगले साल यानी 2024 की फरवरी को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. 

रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिर से इसमें साथ दिखने वाले हैं. फरवरी से इसकी शूटिंग शुरू होगी और तीन महीने तक की जाएगी. ये 2024 दिवाली पर रिलीज हो सकती है. हालांकि मेकर्स की तरफ से इसको लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: Tripti Dimri नहीं ये हसीना होती एनिमल की भाभी-2? क्या है पूरा माजरा

बीते दिनों भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें एक्टर रुह बाबा के किरदार में नजर आए. इसमें एक्टर ने कहा 'क्या लगा कहानी खत्म हो गई. दरवाजे तो बंद होते हैं ताकि दोबारा खुल सकें. मैं सिर्फ आत्माओं से बात नहीं करता, बल्कि आत्मा मेरे अंदर आ भी जाती हैं.' फिल्म की रिलीज डेट का एलान भी किया गया है.अगले साल दिवाली के मौके पर ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement