Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara-Kartik ने एक दूसरे को लगाया गले, जाते हुए एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड को दी फ्लाइंग किस, देखें वीडियो

69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स(69th Filmfare Awards) समारोह के समाप्त होने के बाद सारा अली खान(Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया.

Latest News
article-main

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को गुजरात के गांधीनगर में 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स(69th Filmfare Awards) समारोह हुआ था और इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. इस मौके पर सारा अली खान(Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) भी अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए थे. अवॉर्ड शो समाप्त होने के बाद दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया और इस दौरान सारा उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए नजर आई हैं. उनके साथ करीना कपूर(Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी नजर आई हैं. चारों का एक साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल में एक साथ नजर आए थे और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी अफवाह थी कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन बाद में खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज के बाद सारा और कार्तिक अलग हो गए. हालांकि उनके इस नए वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है और दोनों को एक साथ देख फैंस काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मंदिर जाने पर लगातार ट्रोल हो रहीं Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने लोगों को यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

फ्लाइंग किस देते हुए वीडियो वायरल

दरअसल, एक इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के समाप्त होने के बाद एयरपोर्ट से घर जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रही हैं और अपनी कार की ओर जाते हुए एक्टर को गुडबाय हग भी दिया. कार्तिक ने बाद में करिश्मा और करीना को भी गले लगाया. 

ये भी पढ़ें-Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने लगाया एक दूसरे को गले, वीडियो देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

कार्तिक-सारा को वापस लाना चाहते हैं फैंस

वहीं, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सारा-कार्तिक के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और ये भी दुआ कर रहे हैं कि दोनों वापस से साथ आ जाएं. एक यूजर ने लिखा- वाह सारा कार्तिक क्या मैं सपना देख रहा हूं? एक दूसरे यूजर ने लिखा-क्या होगा अगर हम फिर से मिलने के लिए अलग हो जाएं सार्तिक. तीसरे यूजर ने लिखा- सार्तिक को वापस साथ आना चाहिए. 

जल्द ही इन फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक-सारा

काम को लेकर बात की जाए तो कार्तिक आर्यन कबीर खान के द्वारा निर्देशित फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे. वहीं, सारा अली खान अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो..इन दिनों में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अली फजल, अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. फिल्म इस साल रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement