Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लगातार 16 फ्लॉप फिल्मों पर छलका Akshay Kumar का दर्द, बोले 'नहीं करूंगा ये काम'

Akshay Kumar ने अपनी Flop Films को लेकर खुलकर बात की है. Film Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने बताया है कि उनसे गलती कहां हुई है.

Latest News
article-main

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्में

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Film Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इन फिल्म में वो पहली बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म रिलीज से पहले दोनों सुपरस्टार्स प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. हाल ही में ऐसे ही एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने अपनी फ्लॉप फिल्मों (Akshay Kumar Flop Films) का दर्द शेयर किया है. उन्होंने लगातार फ्लॉप हो रही मूवीज की लिस्ट गिनाते हुए कहा है कि वो अपना काम करने से कभी पीछे नहीं रहेंगे.

अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में लगातार फ्लॉप रहीं. उनकी लेटेस्ट फ्लॉप मूवीज में सेल्फी और मिशन रानीगंज हैं. अब उन्हें फिल्म फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से फ्लॉप का सिलसिला टूटने की उम्मीदें हैं. उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अपने करियर के बुरे दौर पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि वो अपनी हर फिल्म के लिए जमकर मेहनत करते हैं और फिल्में कितनी सफल होंगी ये किसी के लिए भी कहना मुश्किल होता है. अक्षय ने अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों के पुराने दौर को याद किया है.


ये भी पढ़ें- 30 साल छोटी हीरोइन संग रोमांस करने पर ट्रोल हुए Akshay Kumar, ये वीडियो देख लोग बोले 'शर्मनाक'


उन्होंने कहा कि 'ऐसा नहीं है कि मैंने यह दौर पहले नहीं देखा है. मेरे करियर में एक वक्त ऐसा भी आया था जब मेरी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं लेकिन मैं हिला नहीं, वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और आज भी वही करूंगा. मैं अपने काम करने का तरीका नहीं बदलूंगा'. उन्होंने कहा कि वो अलग-अलग जॉनर की फिल्में करते रहेंगे और लोग क्या बोलते हैं. इससे उन्हों कोई फर्क नहीं पड़ता है. अक्षय का कहना है कि एक तरह का काम करने से बोरियत होने लगती है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement