Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30 साल छोटी हीरोइन संग रोमांस करने पर ट्रोल हुए Akshay Kumar, ये वीडियो देख लोग बोले 'शर्मनाक'

Akshay Kumar अपनी फिल्म के Bade Miyan Chote Miyan नए गाने पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. उनके साथ इस वीडियो में Manushi Chhillar दिखाई दे रही हैं.

Latest News
article-main

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर का वीडियो हुआ वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर (Bade Miyan Chote Miyan Trailer) अभी तक नहीं आया है लेकिन एक के बाद एक इस मूवी के गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में सामने आए इस फिल्म के एक डांस नंबर ने सभी को हैरान कर दिया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. ये देखकर कई लोग भड़क गए हैं क्योंकि इन दोनों की उम्र में 30 साल का फासला है.

Bade Miyan Chote Miyan Song Wallah Habibi

दरअसल, हाल ही में 'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना 'वल्ला हबीबी' रिलीज हुआ है. इस गाने में फिल्म के चारों स्टार्स अक्षय कुमार, मनुषी छिल्लर, टाइगर श्रॉफ और अलाया फर्नीचरवाला एक साथ डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. रेत के मैदार में फिल्माया गए इस गाने में अक्षय-टाइगर के साथ दोनों हीरोइनों ने भी सिजलिंग डांस मूव्स दिखाए हैं. गाने में अक्षय और मानुषी का रोमांस भी देखने को मिल रहा है, जिसे कई लोग भड़क गए हैं. देखने वाले दोनों की उम्र के फासले को गिनाते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा अक्षय की नई मूवी का ये गाना-


ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff के इवेंट में पब्लिक ने क्यों फेंके जूते चप्पल? सामने आया शॉकिंग वीडियो


Akshay Kumar Manushi Chhillar Age Difference

बता दें कि अक्षय कुमार की उम्र 56 साल है और मानुषी छिल्लर 26 साल की हैं. दोनों की ऑन स्क्रीन पेयरिंग दर्शकों को पसंद नहीं आई है और इसीलिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग शुरू हो गई है. एक यूजर ने लिखा- 'ये शर्मनाक है'. एक अन्य ने लिखा- 'इन दोनों को पिता और बेटी के रोल में कास्ट किया जाना चाहिए था'. हालांकि, इस ट्रोलिंग पर अभी तक अक्षय या मानुषी की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बहरहाल जान लें कि इस मूवी का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होने वाला है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement