Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay-Tiger की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan के प्रमोशन इवेंट में लखनऊ में मचा उत्पात, पुलिस ने भीड़ पर बरसाईं लाठियां

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyan Chote Miyan) के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे, जहां पर भीड़ ने हंगामा मचाया.

Latest News
article-main

Bade Miyan Chote Miyan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyan Chote Miyan)  इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म का बीते दिनों टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म के धमाकेदार टीजर के बाद दर्शकों को इसके ट्रेलर और फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. फिल्म के टीजर रिलीज के बाद अक्षय और टाइगर लगातार इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं, इस दौरान बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए दोनों ही कलाकार हाल ही में लखनऊ पहुंचे थे, जहां पर काफी बवाल हुआ है.

दरअसल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ में स्थित घंटाघर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ही कलाकारों ने स्टेज पर दर्शकों को एंटरटेन किया और कई अलग तरह के खतरनाक स्टंट भी करके दिखाए. इसके तुरंत बाद वहां पर मौजूद भारी संख्या में भीड़ ने पथराव और उत्पात मचाना शुरू कर दिया. दरअसल, स्टेज के करीब पहुंच कर भीड़ ने बैरिकेड तोड़ दिए और उसके बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया. उसके बाद भीड़ इधर उधर होने लगी, लेकिन फिर लोगों ने अपनी चप्पलें उतार कर फेंकना शुरू कर दिया. इस घटना में अक्षय और टाइगर चोटिल होने से बाल बाल बचे. 


ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज


अक्षय कुमार ने की भीड़ से रिक्वेस्ट

वहीं, जिस दौरान पुलिस भीड़ पर लाठीचार्ज कर रही थी, उस वक्त अक्षय कुमार माइक पर भीड़ को शांति बनाए रखने को कह रहे थे. अक्षय कुमार ने कहा कि-प्लीज आराम से, हम आपसे आपके शहर में मिलने आए हैं, तो आराम से. आप सभी के बीच इस भीड़ में औरतें भी हैं, बच्चें भी हैं तो प्लीज आराम है. बतां दे कि जब पुलिस वाले लाठीचार्ज कर रहे थे, तो भीड़ में मौजूद लोगों की चप्पलें, खुद को बचाने के दौरान वहीं छूट गई थीं. इस अफरा-तफरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ


फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि लखनऊ के इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय और टाइगर स्टेज पर अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल सॉन्ग पर जमकर डांस किया. साथ ही सभी को ईद की बधाई भी दी. बता दें कि फिल्म 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास के द्वारा किया गया है. इस फिल्म में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 350 करोड़ के बड़े बजट में तैयार की गई है. वहीं, फिल्म के जबरदस्त एक्शन को देख, इसकी अच्छी कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement