Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) का टीजर रिलीज हो गया है.

Latest News
article-main

Bade Miyan Chote Miyan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar)और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff)  की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां- (Bade Miyan Chote Miyan)का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर काफी धमाकेदार लग रहा है. वहीं, ये पहली बार है, जब दोनों कलाकार एक फिल्म ने साथ नजर आए हैं. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर(Ali Abbas Zafar) है. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि मिसाइल छोड़ी जा रही हैं और कई गाड़ियों को उड़ाया जा रहा है. इस दौरान पीछे से विलेन का डायलॉग आता है, जो प्रलय आने की बात कहता है. टीजर में दिखाया जाता है कि कई जगह पर जंग छिड़ी है और लगातार बमबारी हो रही है. विलेन कहता है कि एक ऐसा प्रलय आने वाला है, जो भूत, वर्तमान, और भविष्य को बदल देगा, एक ऐसा प्रलय, जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा. हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा. मुझे कौन रोकेगा. 

ये भी पढ़ें- Akshay-Tiger ने बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर यूं मनाया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जश्न, लगाए 'जय श्री राम' के नारे  

एक्शन अवतार में दिखे अक्षय-टाइगर

इसके बाद टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की एंट्री होती है, जिसमें टाइगर कहते हैं कि दिल से सोल्जर्स हैं, दिमाग से शैतान हैं हम. वहीं, अक्षय कहते हैं बच के रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम. इस दौरान दोनों स्टार्स दुश्मनों के साथ जंग लड़ते हुए और उनकी धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. टीजर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं, अक्षय और टाइगर के फाइटिंग सीन्स भी काफी धमाकेदार हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

फैंस ने की टीजर की तारीफ

टीजर रिलीज के बाद फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं. लोगों को टीजर काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- मैं दोहराता हूं कि एक्शन में अक्षय की बराबरी कोई नहीं कर सकता, उन्होंने ही बॉलीवुड में एक्शन की शुरुआत की. वहीं एक और यूजर ने लिखा- दिल से सिपाही, दिमाग से शैतान हैं हम्म, बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम. रोंगटे खड़े कर देने वाला. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आने वाले हैं. वे फिल्म में विलेन का रोल निभाएंगे. इसके साथ ही फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हैं. फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी और वासु भगनानी, हिमांशु किशन मेहता, अली अब्बास जफर और दीपशिखा देशमुख हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement