Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar और Tiger Shroff के इवेंट में पब्लिक ने क्यों फेंके जूते चप्पल? सामने आया शॉकिंग वीडियो

Akshay Kumar और Tiger Shroff की इवेंट से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑडिएंस स्टेज पर जूते चप्पल फेंकती दिखाई दे रही है.

Latest News
article-main

Akshay Kumar, Tiger Shroff, Film Bade Miyan Chote Miyan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. दोनों फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Film Bade Miyan Chote Miyan) में पहली स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देगें. ये सुपरस्टार जोड़ी फैंस को पोस्टर्स और टीजर्स में तो खूब पसंद आ रही है. वहीं, इस बीच दोनों इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह इवेंट्स करते दिख रहे हैं. हाल ही में ये सुपरस्टार जोड़ी एक इवेंट में भयानक घटना की शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि इस इवेंट के दौरान दर्शकों ने स्टेज पर जूते-चप्पल फेंके गए.

दरअसल, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों को देखने के लिए मैदान में सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई और दोनों सुपरस्टार ने भी अपने फैंस के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी. दोनों लाइव स्टेज पर जमकर स्टंट्स करते दिखाई दिए. लेकिन सभी तक हैरान रह गए जब अचानक इस इवेंट में कुछ लोग जूते-चप्पल फेंकने लगे, जिसकी वजह से पूरे इवेंट में अफरा तफरी मच गई. इस पूरे मामले पर अभी तक स्टार्स या फिल्म की टीम की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पब्लिक स्टार्स के देरी से आने की वजह से नाराज थी. भीड़ के बीच मची भगदड़ को कंट्रोल करने के लिए सुरक्षा बलों ने पूरी ताकत झोंक दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इवेंट में लाठी चार्ज भी किया गया. सारी कोशिशें फेल होने के बाद इवेंट बीच में ही रोक दिया गया और आखिरकार कार्यक्रम रद्द हो गया. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Film Bade Miyan Chote Miyan) इसी साल 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement