Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Box Office Collection: मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, तीसरे दिन गिरी फिल्म की कमाई, जानें आंकड़े

ओम राउत(Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) ने तीसरे दिन की कमाई में कमी आई है, फिल्म ने अभी तक भारत में 216 करोड़ कमाए हैं.

Adipurush Box Office Collection: मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, तीसरे दिन गिरी फिल्म की कमाई, जानें आंकड़े

Adipurush BO Collection Day 3:  आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओम राउत(Om Raut) की फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) लगातार चर्चा में हैं. हालांकि यह फिल्म किसी अच्छे कारण से नहीं, बल्कि मिल रही आलोचनाओं और विरोध के चलते चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लेकर जगह-जगह विरोध देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही लोगों का आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है. इस विवाद के बीच फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर के द्वारा लिखे गए डायलॉग्स को भी बदला जाएगा. अब जैसा कि फिल्म को लेकर विरोध जारी है तो फिल्म की कमाई पर भी असर देखने को मिल रहा है. 

फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले इसके 3 करोड़ के टिकट खरीद कर गरीबों में बांटे गए थे. वहीं, सभी जानते हैं कि आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ने फिल्म की कमाई में काफी मदद की है. फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 86. 75 करोड़ की कमाई की थी.  जिसमें से सबसे ज्यादा हिंदी भाषा में 37.25 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने कुल 65.25 करोड़ की कमाई की थी.  ओपनिंग डे के मुकाबले फिल्म की कमाई में 24.78% गिरावट आई है. 

ये भी पढ़ें- Adipurush पर मचे बवाल से बुरी तरह से डरे मनोज मुंतशिर, पुलिस से मांगी सुरक्षा

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

वहीं, फिल्म ने अभी तक हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा यानी 112 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानी की रविवार के दिन 64 करोड़ तक की कमाई की है. जिसमें से हिंदी में 38 करोड़ की कमाई की है. फिल्म मे अभी तक भारत में 216 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि फिल्म 500 करोड़ की लागत से तैयार की गई है. 

ये भी पढ़ें- 'सुनो मेरी बात तुम कितने भी बड़े तोप हो' जय श्री राम कहकर मुंबई में रुकवाया गया आदिपुरुष का चलता शो, देखें वीडियो

तेलुगु दर्शक हुए नाराज

आपको बता दें कि फिल्म की पांच भाषाओं में रिलीज किया गया था. जिसमें से हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़, और मलयालम शामिल है. फिल्म ने तमिल और तेलुगु में काफी खराब प्रदर्शन किया  है. साउथ एक्टर प्रभास ने अपने फैंस को खासा नाराज किया है. वहीं, हाल ही में मुंबई के एक थिएटर में हिंदू संगठन के लोगों ने शो बंद करवा दिया था और पोस्टर भी फाडे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement