Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सुनो मेरी बात तुम कितने भी बड़े तोप हो' जय श्री राम कहकर मुंबई में रुकवाया गया आदिपुरुष का चलता शो, देखें वीडियो

कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) की स्क्रीनिंग मुंबई थिएटर में हिंदू संगठन के लोगों ने रुकवा दी.

'सुनो मेरी बात तुम कितने भी बड़े तोप हो' जय श्री राम कहकर मुंबई में रुकवाया गया आदिपुरुष का चलता शो, देखें वीडियो

Adipurush: आदिपुरुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज के बाद से विवादों में चल रही है. फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि आदिपुरुष में गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही किरदारों को भी सही ढंग से पेश नहीं किया गया है. लोगों का फिल्म को लेकर जगह-जगह विरोध भी देखने को मिल रहा है.  वहीं, इस विवाद के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पर कुछ लोगों ने आदिपुरुष का चलता हुआ शो बंद करवा दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में हिंदू संगठन के लोगों ने मुंबई के एक थिएटर में चल रहे आदिपुरुष के शो को रुकवा दिया है. इस शो के दौरान हिंदू संगठन के लोग थिएटर में बैठे लोगों और थिएटर के मैनेजमेंट से लगातार बहस कर रहे हैं. इस बहस के दौरान एक व्यक्ति बैठे हुए दर्शकों से कहता है कि धिक्कार है आप सभी लोगों पर अगर, आप इस तरह की फिल्म का समर्थन करते हैं.  उन्होंने मैनेजमेंट से बहस के दौरान कहा कि तुम्हे शर्म नहीं लगती है, लेकिन हमें लगती है और हम अपने देवी देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. तुम कितने भी बड़े तोप हो, हम विरोध करेंगे, हमें फांसी पर भी चढ़ना होगा तो हम चढ़ेंगे, क्योंकि हम कायर नहीं है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे भी लगाए और फिल्म को बायकॉट करने को कहा. 

ये भी पढ़ें- Adipurush की 'सीता' के नए लुक ने मचाई हलचल, Shahid Kapoor संग रोमांटिक हुईं Kriti Sanon

कुछ लोगों ने किया विरोध, तो कुछ ने किया समर्थन

आपको बता दें कि इस विरोध के दौरान हिंदू संगठन के लोगों ने शो रुकवाने के बाद वहां पर पोस्टर भी फाड़े. शो के रुकने के बाद वहां पर बैठे सभी दर्शक थिएटर से बाहर निकल गए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग हिंदू संगठन वालों का समर्थन कर  रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: भारत से लेकर नेपाल तक आदिपुरुष का विरोध, कोर्ट से बैन लगाने की मांग, क्यों प्रभास की फिल्म पर बरपा है हंगामा?

फिल्म को लेकर विरोध जारी

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बीते दिनों इसको लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई थी. इसके साथ ही आदिपुरुष पर एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है. लगातार विवादों के बीच भी फिल्म ने अभी तक 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement