Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey के इस वीडियो से बढ़ीं Samar Singh की मुश्किलें, रोती हुई बोलीं 'मुझे कुछ हुआ तो समर सिंह होगा जिम्मेदार'

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत के मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच उनका एक Video सामने आया है जिसमें आकांक्षा रोते बिलखते नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने Samar Singh का नाम लेते हुए बड़ी बात कही है.

Latest News
article-main

Akanksha Dubey & Samar Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey suicide) के सुसाइड ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. उनकी निधन को करीब एक महीना होने वाला है पर उनकी मौत की गु्त्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है. बीते दिनों पुलिस ने आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के केस में मुख्य आरोपी और कथित ब्यॉफ्रेंड समर सिंह (Samar Singh) को गाजियाबाद से अरेस्ट किया था. अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें वो फूट फूटकर रोते हुए नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी होगा तो इसका जिम्मेदार समर सिंह होगा. ऐसे में समर सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

आकांक्षा दुबे का शव बीते महीने वाराणसी के एक होटल में मिला था. इसके बाद एक्ट्रेस की मां ने आकांक्षा के कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. इस मामले में फरार चल रहे समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने समर पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा 'मैंने क्या गलती की मुझे नहीं पता लेकिन मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहती. अगर मुझे कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार समर सिंह होगा.'

आकांक्षा की मां का कहना था कि उनकी बेटी को समर सिंह और उसके भाई ने टॉर्चर किया था. यहां तक कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. साथ ही ये आरोप भी लगाया कि समर सिंह ने उनकी बेटी से पैसे लिए थे जो लंबे समय से लौटाए नहीं थे, इसी बात पर दोनों का विवाद भी हुआ था.

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey Death: Samar Singh ने भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर किए शॉकिंग खुलासे, खोला 25 तारीख का राज

वहीं गिरफ्तार होने के बाद पुलिस की पूछताछ में समर सिंह ने कहा कि उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है. जबकि असली गुनहगार तो कोई और ही है. समर सिंह ने कहा था कि एक्ट्रेस उससे ज्यादा 2 लड़कों के करीब थी. ऐसे में इस वीडियो में खुद आकांक्षा ने समर सिंह का नाम लिया है जिससे केस और उलझ गया. हालांकि साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस की मौत में समर सिंह का बड़ा हाथ है. फिलहाल पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: Akanksha Dubey: मौत से कुछ घंटों पहले ब्रेकअप पार्टी पर उड़ाया था इतना पैसा, आखिरी Video देख मां बोलीं 'उसका मर्डर हुआ है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement