Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG: स्कूल में दो लड़कों से था प्यार, दोनों ने एकसाथ भरी मांग, अनोखी शादी की तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर शादी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दो लड़के एक लड़की की मांग भरते नजर आ रहे हैं.

article-main

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक के वीडियोज देखकर अगर आप थक गए हैं तो हम आपके लिए एक नए ट्रिपल कपल की खबर सामने लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़की ने दो लड़कों के साथ शादी रचाती नजर आ रही है. दोनों लड़के उसकी मांग भर रहे हैं. लड़की बैठी है और दोनों लड़के उसकी मांग में सिंदूर भर रहे हैं. 

बेहद हैरान करने वाली बात ये है न? एक लड़की और वह भी दो शादी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग लोट पोट हो रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'केयरिंग इज शेयरिंग.'

इसे भी पढ़ें- 'थोड़ी शर्म करो' Instagram पर फेमस इस लड़की ने पहनी पिंक टी-शर्ट, लोगों ने कमेंट में निकाली भड़ास

लड़की की मांग में सिंदूर भर रहे थे लड़के 

यह शादी बेहद सिंपल तरीके से होती नजर आ रही है. लड़कों ने बारी-बारी से सिंदूर भरा. दोनों लड़के शादी के दौरान अगल-बगल खड़े रहे. लड़की घुटनों पर बैठी रही. लड़की के दाहिने साइड वाला लड़का सिंदूर के डिब्बे से सिंदूर निकालता है और लड़की की मांग में भर देता है. इसके बाद वह सिंदूर का डिब्बा दूसरे लड़के को पकड़ा देता है. फिर वह भी डिब्बे से सिंदूर निकाल कर लड़की की मांग में भर देता है. शादी के बाद दोनों लड़के उसे मंगलसूत्र भी पहनाते हैं. अनोखी शादी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

लड़की ने बताया क्यों की शादी

वायरल वीडियो में लड़की कह रही है कि दोनों उसके बॉयफ्रैंड हैं, स्कूल से ही. इंस्टाग्राम पर sarcastic_girl_69 नाम की आईडी ने इस वीडियो को शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें- Ajab Gajab Story: 30 साल से लॉटरी हार रही थी पत्नी, पति ने मनाने के लिए किया ऐसा काम, बन गए करोड़पति

क्या है वीडियो की सच्चाई?

यह वीडियो प्रैंक वीडियो भी हो सकता है. ऐसे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. व्यवहारिक तौर पर ऐसी घटनाएं न के बराबर होती हैं.

क्या बोल रहे हैं लोग?

सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा है कि यह लड़की तो बेहद लकी है. कुछ लोग कह रहे हैं कि हमें एक नहीं मिल रहा, इसने दो लड़कों से शादी कर ली. एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या यार, शादी का मजाक बना दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement