Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'थोड़ी शर्म करो' Instagram पर फेमस इस लड़की ने पहनी पिंक टी-शर्ट, लोगों ने कमेंट में निकाली भड़ास

सोशल मीडिया पर कृतिका डागर नाम की मॉडल को अपने एक वायरल फोटो के लिए काफी बुरी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है.

article-main

Kritika Dagar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने वाली कृतिका डागर को एक फोटो के कारण काफी उल्टे-सीधे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पिंक टी-शर्ट में कुछ फोटो पोस्ट किया है जिसपर कई लोग काफी अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां एक ओर यह फोटो कुछ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें ऐसे कपड़े न पहनने की हिदायत दे रहे हैं. 

ऐसे ही एक यूजर ने कृतिका के फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा कि थोड़ी शर्म तो करो यार फेमस होने का इतना शौक तो कुछ अच्छा करो. वहीं कुछ और लोगों ने भी ऐसे ही कमेंट किए जबकि काफी लोगों ने उनकी तारीफ भी की. 

आपको बता दें कि कृतिका सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और हाल ही में उनके एक रील को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसमें वो 'मर्डर' फिल्म के मशहूर गाने 'कहो न कहो' पर खास स्टाइल में आंख मारती नजर आई थीं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृतिका डागर नाम की एक मॉडल वॉक करते हुए आती है और बिल्कुल आखिरी पलों में वह आंख मारती हैं. इस वीडियो में उन्होंने क्रीम कलर की पैंट और टॉप के साथ एक कैप लगा रखी है. वीडियो में मॉडल कृतिका डागर की अदाएं देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो गए. इस वीडियो को अभी तक 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement