Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलवारबाज हैं मोहन यादव, दोनों हाथों से दिखाते हैं करतब, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह सरकार को भी सीएम रेस में पीछे छोड़ देने वाले मोहन यादव गजब के तलवारबाज भी हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

तलवारबाज हैं मोहन यादव, दोनों हाथों से दिखाते हैं करतब, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव का नाम इन दिनों सुर्खियों में है. हो भी क्यों न, उन्होंने मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की जगह ले ली है. शिवराज जनप्रिय नेता रहे हैं, उन्हें रिप्लेस करने वाले मोहन यादव का नाम सुनकर हर कोई हैरान ही है. ऐसा लग रहा है कि मोहन यादव, राजनीति के सधे हुए खिलाड़ी हैं जिन्होंने दिग्गज नेता के रहते हुए अपने लिए संभावनाएं पैदा कर लीं. अब वे एक और वजह से सुर्खियों में हैं. वजह तलवारबाजी है.

मोहन यादव की तलवारबाजी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मोहन यादव राष्ट्रीय स्वयं सेवक के पुराने कार्यकर्ता रहे हैं. मोहन यादव फिटनेस फ्रीक हैं और शानदार तलवारबाजी करते हैं. वे मप्र ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और मप्र कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं. साल 2019 का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वे एक वीडियो में तलवारें लहराते नजर आ रहे हैं. एक नहीं, वे दो-दो तलवार एक साथ चला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आज लेंगे शपथ, जानिए नई सरकार के बारे में सबकुछ

तलवारबाजी का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर मोहन यादव की तलवारबाजी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दोनों हाथों से वे तलवार के करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे दोनों हाथों से सधे हुए मूव्स करते नजर आ रहे है, जिन्हें देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रही है. लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- एमपी में OBC, छत्तीसगढ़ में आदिवासी और राजस्थान में ब्राह्मण, इसके पीछे क्या है BJP का एजेंडा?

खेल-कूद ही नहीं, पढ़ाई में भी अव्वल हैं मोहन यादव
मोहन यादव एलएलबी, एमबीए और पीएचडी हैं. मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री के रूप में, उन्होंने 2021 में कॉलेजों में रामचरितमानस को एक वैकल्पिक विषय बनाने में अहम योगदान दिया था. मोहन यादव ने सभी छात्रों के लिए एक पौधा लगाना अनिवार्य कर दिया था. अब मध्य प्रदेश में डिग्री लेने के लिए पौधे लगाना अनिवार्य है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement