Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: फ्रैक्चर के कारण स्ट्रेचर पर लेटा था मरीज, डॉक्टर ने मारे जमकर चांटे, वायरल हुआ वीडियो

Indore Viral Video: वीडियो इंदौर के सरकारी हॉस्पिटल एमवाई का बताया जा रहा है. इस घटना में शामिल जूनियर डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

article-main

Indore News: सरकारी अस्पताल में मरीज के साथ मारपीट करता हुआ डॉक्टर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh Viral Video- डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता है. लेकिन इंदौर में एक ऐसी घटना हुई है, जिसमें डॉक्टर भगवान नहीं शैतान बन गया. मानवता को शर्मसार करने वाला काम करते हुए डॉक्टर ने मरीज को कई जोरदार थप्पड़ मारे, जबकि वह मरीज एक्सीडेंट में पैर में फ्रैक्चर के कारण स्ट्रेचर पर पड़ा हुआ था. डॉक्टर का इससे भी मन नहीं भरा तो उसने मरीज को जमकर गंदी-गंदी गालियां भी दीं. यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (MY Hospital) में हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद जूनियर डॉक्टर के सस्पेंड कर दिया गया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो इंदौर के एमवाई हॉस्पिटल का बताया जा रहा है, जो इंदौर का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है. हॉस्पिटल के जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल ने स्ट्रेचर पर लेटे एक मरीज मदन सिंह के साथ जमकर अभद्रता की. वीडियो में बेहद गुस्से में दिख रहे डॉक्टर कौशल ने मरीज के चेहरे पर एक के बाद एक कई चांटे मारे. इससे भी मन नहीं भरा तो डॉक्टर उसे गंदी-गंदी गालियां भी देते हुए दिखाई दिया. 

एक्सीडेंट में टूटा पैर दिखाने आया था मरीज

वीडियो में डॉक्टर की बेरहमी का शिकार होते दिख रहे मरीज का नाम मदन सिंह बताया गया है. मदन सिंह का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उसका पैर टूट गया. परिजनों ने उज्जैन के एक निजी अस्पताल में दिखाया, जहां से उसे इंदौर के एमवाई अस्पताल में रैफर कर दिया गया था. एमवाई अस्पताल की ओपीडी में डॉक्टर कौशल की ड्यूटी लगी हुई थी.

HIV पॉजिटिव होने के कारण भड़क गया था डॉक्टर

दरअसल मरीज मदन सिंह एचआईवी पॉजिटिव है. एमवाई अस्पताल की ओपीडी में मदन सिंह का इलाज करते समय जूनियर डॉक्टर को यह बात पता चली. इसके बाद ही जूनियर डॉक्टर भड़क गया और मदन सिंह को बेरहमी से पीटने लगा. मरीज के परिजनों का आरोप है कि जूनियर डॉक्टर ने मदन सिंह को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसके चेहरे से खून बहने लगा. मदन के परिजनों ने इस बात की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर भी की. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने डॉक्टर आकाश कौशल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए मामले की जांच बैठा दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement