Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astro Tips For Money: सोने से पहले सिरहाने रखें इन 5 चीजें, अपार धन-संपदा की होगी प्राप्ति

Dhan Prapti Ke Upay: रात को सिरहाने कुछ चीजों को रखकर सोने से धन प्राप्ति के योग बनते हैं. आपको धन लाभ के लिए ऐसा करना चाहिए.

Latest News
article-main

Dhan Prapti Ke Upay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Astro Tips For Money: सुख-शांति और खुशहाल जीवन के लिए व्यक्ति को ज्योतिष की कुछ टिप्स को फॉलो करना चाहिए. ऐसा करने से व्यक्ति को कई लाभ मिलते हैं. धन लाभ के लिए सिरहाने कुछ चीजों को रखने से लाभ (Tips To Get Good Luck And Positivity) होता है. ज्योतिष शास्त्र में इसके बारे में बताया गया है. आइये आपको इन चीजों के बारे में बताते हैं जिन्हें सिरहने रखकर सोने से धन (Dhan Prapti Ke Upay) की प्राप्ति होती है.

धन लाभ के लिए सिरहाने रखकर सोएं ये चीजें
हल्दी की गांठ

आप सोने से पहले अपने सिरहाने हल्दी की गांठ रखकर सोएं. इससे नकारात्मकता का अंत होता है. हल्दी की गांठ रखकर सोने से नौकरी में तरक्की मिलती है और धन-संपदा में बढ़ोतरी होती है.

एक रुपए का सिक्का

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और बहुत परेशान हैं तो सिरहाने पर एक रुपए का सिक्का रखकर सोना चाहिए. इससे धन लाभ मिलता है और पुराने कर्ज से भी मुक्ति मिलती है.


मेष राशि में शुक्र के प्रवेश से इन 5 राशियों को होगा फायदा, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन


सौंफ या छोटी इलायची

अपने तकिए के पास आप सौंफ और इलायची रखकर सो सकते हैं. इससे बुरे सपने नहीं आते हैं और तनाव दूर रहता है. आर्थिक, मानसिक और शारीरिक समस्याओं को दूर करने  के लिए यह उपाय करना चाहिए.

लोटे में पानी

रात को सोने से पहले अपने सिरहाने एक लोटे में पानी भरकर रखें और सुबह इस पानी को पौधे में डाल दें. इससे अच्छी सेहत मिलती है और नकारात्मकता दूर होती है.

सुंदरकांड या गीता

सुंदरकांड और गीता दोनों को ही शुभ माना जाता है. आप इन्हें सिरहाने रखकर सो सकते हैं. ऐसा करने से मन शांत होता है. इससे सकारात्मकता आती है. जीवन में लाभ और उन्नति पाने के लिए इस उपाय को करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement