Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Gochar 2024: मेष राशि में शुक्र के प्रवेश से इन 5 राशियों को होगा फायदा, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन

Shukra Gochar In Aries: शुक्र ग्रह के मेष राशि में प्रवेश करने से कई राशि के लोगों का जीवन प्रभावित होगा. इन राशियों को धन लाभ होगा.

Latest News
article-main

Shukra Gochar 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shukra Gochar 2024: ग्रहों की चाल में परिवर्तन वैदिक ज्योतिष के अनुसार बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. किसी ग्रह के राशि परिवर्तन करना और दूसरे ग्रह के साथ युति करने से देश-दुनिया पर इसका प्रभाव पड़ता है. अब 25 अप्रैल, 2024 को शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं. शुक्र ग्रह मीन राशि छोड़कर मेष राशि में प्रवेश (Venus Planet Transit) करेंगे. इस गोचर से 5 राशि वालों को लाभ होने वाला है. चलिए उन राशियों के बारे में बताते हैं जिन्हें अपार लाभ होने वाला है.

शुक्र गोचर से चमकेगी इन राशियों की किस्मत
मेष राशि

शुक्र का गोचर मेष राशि में ही हो रहा है. इस गोचर से मेष राशि को पार्टनर से सहयोग मिलेगा और दांपत्य जीवन अच्छा होगा. शुगर के मरीजों को अपना खास ध्यान रखने की जरूरत है इन्हें मीठा खाने से परहेज करना चाहिए. आलस न करें और गलत संगति से बचे. बाकि आपके कार्य से आपको लाभ अवश्य मिलेगा.

मिथुन राशि
जिन लोगों के सरकारी काम अटके हुए है वह सफल होंगे. पिता से सहयोग और लाभ मिलेगा साथ ही आपके काम बनेंगे. फैशन डिजाइनिंग, कॉस्मेटिक से जुड़ा व्यापार करने वालों को अच्छा लाभ मिलेगा.


कब है कामदा एकादशी व्रत? जानें शुभ मुहूर्त से लेकर पूजा विधि तक


सिंह राशि
आपको देवी की उपासना करनी चाहिए. अगर आप देवी के दर्शन के लिए यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो बना लें. हालांकि नौकरीपेशा लोगों के काम में अड़चन आ सकती है लेकिन निराश न हो. आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

तुला राशि
आपके विवाह के योग बन रहे हैं और जिनकी शादी हो चुकी है वह पार्टनर के प्रति समर्पित रहेंगे. आपको तबीयत खराब होने से गुस्सा आ सकता है. आपको बॉस के साथ अच्छे संबंध रखने की जरूरत है जिससे आपको सीखने का मौका मिलेगा और लाभ होगा.

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए शुक्र गोचर शुभ साबित होगा. मकान और जमीन खरीदने का जो लोग प्लान बना रहे है वह सफल होंगे. सॉफ्टवेयर, बैंकिंग, आईटी सेक्टर में काम करने वालों को करियर में लाभ मिल सकत है. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement