Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ में केनरा बैंक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, डर के मारे खिड़कियों से कूद गए लोग, सामने आया Video

Lucknow Bank Fire Updates: उत्तर प्रदेश फायर सर्विस ने दावा किया है कि आग पर दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू कर लिया गया है. अंदर फंसे हुए लोग भी रेस्क्यू कर लिए गए हैं.

article-main

Lucknow Fire Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Lucknow News- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़ा हादसा हुआ है. लखनऊ के सबसे अहम इलाके हजरतगंज में केनरा बैंक की ब्रांच में सोमवार शाम को अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने के समय बैंक के अंदर कर्मचारी और ग्राहक मौजूद थे. आग अचानक इतनी ज्यादा भड़की कि 50 से ज्यादा लोग अंदर ही फंस गए और हर तरफ चीख-पुकार सुनाई देने लगी. मौके पर पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस और उत्तर प्रदेश फायर सर्विस की टीमों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू करने और सभी लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू करने का दावा किया है.

कूदने के कारण घायल हुए लोग

हजरतगंज में नवल किशोर रोड स्थित केनरा बैंक ब्रांच की बिल्डिंग में आग लगी है. यह ब्रांच पहले फ्लोर पर है. आग इतनी भयानक थी कि अंदर फंसे हुए लोग बुरी तरह डर गए. बहुत सारे लोग डर के मारे बैंक की खिड़कियों के शीशे तोड़कर पहले फ्लोर से नीचे कूद गए. बिल्डिंग से बाहर कूदते हुए लोगों के वीडियो भी सामने आए हैं. इनमें से कई लोग कूदने के कारण घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आग लगने के कारणों की होगी जांच

लखनऊ सेंट्रल की ADCP मनीषा सिंह ने ANI से कहा, आग पर काबू पा लिया गया है. अंदर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. किसी की जान नहीं गई है. आग अब पूरी तरह बुझ चुकी है. आग लगने के कारणों की गहन जांच की जाएगी ताकि आगे ऐसा हादसा दोबारा नहीं हो.

शॉर्टसर्किट से आग लगने का अंदेशा

फायर ऑफिसर मंगेश कुमार ने इलेक्ट्रिक शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का अंदेशा जताया है. उन्होंने ANI से कहा, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है. बैंक के अंदर कागज और कंप्यूटर जैसे सामानों के कारण छोटी सी आग अचानक तेजी से भड़क गई. अब कोई भी अंदर फंसा हुआ नहीं है. सभी को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement